कर्नाटक के मंत्री के साथ कथित सेक्स टेप में नजर आ रही महिला के पिता हाई कोर्ट पहुंचे, पुलिस पर किए सवाल

भाषा , बेंगलुरु Last Modified: Fri, Apr 02 2021. 09:12 AM IST
offline

कर्नाटक के पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली से जुड़े 'सेक्स वीडियो' में कथित तौर पर दिखाई देने वाली महिला के पिता ने कर्नाटक उच्च न्यायालय जाकर पुलिस के उनकी बेटी का बयान दर्ज करने पर सवाल खड़ा किया है। पिता ने अपनी याचिका में कहा कि उनकी बेटी परिस्थितियों और सियासत की शिकार है और अनेक मीडिया संस्थानों ने उसके वीडियो को गलत तरह से प्रसारित किया।

पिता ने कहा कि उन्होंने यह पता लगते ही अपनी बेटी से संपर्क किया कि उसे शिकार बनाया गया है और उस पर अत्यधिक दबाव है। पिता ने कहा कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि बेलगावी में अज्ञात प्रभावशाली लोगों ने उनकी बेटी को अगवा कर लिया है। उनकी बेटी ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

याचिका में कहा गया, 'जांच के दौरान याचिकाकर्ता को पता चला कि उनकी बेटी का बयान सीआरपीसी की धारा 164 के तहत दर्ज किया गया और सभी कायदों को धता बताया गया।' 

इस बीच पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला का परिवार बेलगावी से विजयपुरा जाकर रहने लगा है और उन्होंने लड़की की सुरक्षा की मांग की है। बेंगलुरु में पुलिस ने कुछ जगहों का मुआयना किया जहां आपत्तिजनक वीडियो शूट होने की बात कही जा रही है।

ऐप पर पढ़ें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।
हिन्दुस्तान मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें