ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशयूज्ड कंडोम से सीवर हो गया चोक, PG में रहने वाले लड़कों पर फूटा लोगों का गुस्सा, बोले- बुलाते हैं लड़कियां

यूज्ड कंडोम से सीवर हो गया चोक, PG में रहने वाले लड़कों पर फूटा लोगों का गुस्सा, बोले- बुलाते हैं लड़कियां

जब सफाई कर्मियों ने सीवरेज का ढक्कन खोला तो उनकी आंखें फटी रह गई। सीवरेज सेंकड़ों यूज्ड कंडोम से अटा पड़ा था। मोहल्ले के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

यूज्ड कंडोम से सीवर हो गया चोक, PG में रहने वाले लड़कों पर फूटा लोगों का गुस्सा, बोले- बुलाते हैं लड़कियां
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Wed, 29 Nov 2023 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

लुधियाना में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां के एक मोहल्ले में सीवरेज चोक हो गया था। मोहल्ला निवासियों ने सीवरेज की सफाई के लिए सफाई कर्मचारियों को बुलाया। जब सफाई कर्मियों ने सीवरेज का ढक्कन खोला तो उसमें सैंकड़ों यूज्ड कंडोम पड़े थे। यह देखते ही मोहल्ले वालों का गुस्सा फूट पड़ा। मोहल्ले वालों ने पीजी में रहने वाले लड़कों पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि लड़के पीजी में सरेआम लड़कियां बुलाते हैं और यहां जिस्मफरोशी की जाती है। उन्हीं की इस करतूत के कारण सीवरेज जाम हुआ है और लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

खुलेआम लड़कियों को बुलाते हैं पीजी के लड़के
मामला लुधियाना के ताजपुर रोड के संजय गांधी नगर, वार्ड नं. 20 का है। यहां का सीवरेज जाम हो गया था। इसकी सफाई के लिए लोगों ने सफाई कर्मचारियों को बुलाया। जब सफाई कर्मियों ने सीवरेज का ढक्कन खोला तो उनकी आंखें फटी रह गई। सीवरेज सेंकड़ों यूज्ड कंडोम से अटा पड़ा था। मोहल्ले के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने बताया कि यहां के एक पीजी में लड़के रहते हैं जो खुलेआम लड़कियों को बुलाते हैं और गलत काम करते हैं। इस कारण मोहल्ले का सीवरेज ब्लॉक हुआ है। इसका खामियाजा स्थानीय लोगों को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने पुलिस प्रशासन को जल्द से जल्द पीजी को खाली करवाने की मांग की है।  

'पीजी में अवैध गतिविधि हो रही है तो खाली कराया जाएगा'
मोहल्ले के लोगों ने बताया कि कई बार पुलिस से शिकायत की गई है, लेकिन लड़कों ने पुलिस के साथ भी सैटिंग की हुई है जिस कारण उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा। उन्होंने बताया कि इन युवकों के कारण उनकी बहू-बेटियों व बच्चों का घरों से बाहर निकलना दूभर हो गया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि पीजी को तुरंत खाली करवाकर लोगों के राहत दी जाए। लड़के देर रात तक हंगामा मचाते हैं। इससे यहां की शांति व्यवस्था भी प्रभावित हो रही है। हालांकि पीजी मालिक ने बताया कि उसने यह जगह किराए पर ली है। यदि उनके पीजी में कोई अवैध गतिविधि हो रही है तो तत्काल खाली कराया जाएगा। 

रिपोर्ट: मोनी देवी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें