DA Image
14 जुलाई, 2020|9:49|IST

अगली स्टोरी

ग्वालियर में दो ट्रकों के बीच चकनाचूर हुई वैन, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

ग्वालियर में आगरा-झांसी हाईवे पर मेहरा टोल प्लाजा के पास ट्रक के पीछे खड़ी वैन को पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने शनिवार तड़के टक्कर मार दी, जिससे वैन दोनों ट्रकों के बीच में आकर बुरी तरह से पिचक गई और इसमें सवार एक ही परिवार के सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से लोग घायल हो गए।

नगर पुलिस अधीक्षक आ रएन पचौरी ने बताया, ''शुक्रवार देर रात लगभग एक बजे टोल प्लाजा पर एक ट्रक खड़ा था। उसके पीछे वैन भी आकर खड़ी हो गई तभी पीछे से आए ट्रक ने वैन को चपेट में ले लिया। वैन दोनों ट्रकों के बीच आकर बुरी तरह पिचक गई।" उन्होंने कहा कि इससे वैन में सवार लोगों को निकलने का मौका तक नहीं मिला, जिससे वैन चालक सहित सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पचौरी ने बताया कि सभी मृतक वैन में सवार थे और डबरा के रहने वाले थे। उन्होंने कहा कि यह लोग मेहंदीपुर बालाजी से दर्शन कर वापस लौट रहे थे। पचौरी ने बातया कि मृतकों में मंगलिया जाटव, उसकी पत्नी नारायणी, दामाद महेश ,बेटी सपना और नातिन अंजलि, शिल्पी और धर्मेंद्र हैं, जबकि घायलों में तीन साल का कमलेश और महेश का 25 साल का दिव्यांग बेटा गणेश है।

उन्होंने कहा कि दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पचौरी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Seven of family killed as van gets crushed between two trucks in Gwalior