ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशवैक्सीन के चलते टूर्नामेंट छोड़ने को तैयार जोकोविच, अदार पूनावाला बोले- उम्मीद है अपना विचार बदलेंगे

वैक्सीन के चलते टूर्नामेंट छोड़ने को तैयार जोकोविच, अदार पूनावाला बोले- उम्मीद है अपना विचार बदलेंगे

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) के सीईओ अदार पूनावाला ने नोवाक जोकोविच को एक खास 'संदेश' देते हुआ कहा कि वे वैक्सीन को लेकर अपने विचार बदलेंगे। अदार पूनावाला ने गुरुवार को कहा कि वह...

वैक्सीन के चलते टूर्नामेंट छोड़ने को तैयार जोकोविच, अदार पूनावाला बोले- उम्मीद है अपना विचार बदलेंगे
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 17 Feb 2022 07:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) के सीईओ अदार पूनावाला ने नोवाक जोकोविच को एक खास 'संदेश' देते हुआ कहा कि वे वैक्सीन को लेकर अपने विचार बदलेंगे। अदार पूनावाला ने गुरुवार को कहा कि वह कोविड-19 टीकाकरण पर 20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन के विचारों में बदलाव देखने की उम्मीद करते हैं।

आदार पूनावाला ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा जिसमें वे खुद टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं, “नोवाक जोकोविच, मैं टीकाकरण नहीं कराने पर आपके व्यक्तिगत विचारों का सम्मान करता हूं और आपको खेलते हुए देखना मुझे पसंद है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप अपना विचार बदलेंगे। इस बीच, हममें से बाकी अब ग्रैंड स्लैम में मौका पा सकते हैं।”

पूनावाला का जोकोविच को ये संदेश ऐसे समय में आया है जब जोकोविच ने बीबीसी को दिए एक इंटर्व्यू में कहा था कि वे कोविड-19 टीकाकरण के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन अगर उन्हें टीका लगवाने के लिए कहा गया तो वह टूर्नामेंट छोड़ देंगे।

सर्बियन टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच ने कहा, "यह वह कीमत है जिसे मैं चुकाने को तैयार हूं। मैं समझता हूं कि मैं जो फैसले ले रहा हूं उनके क्या नतीजे होंगे। मैं समझता हूं कि आज वैक्सीन न लगवाने के कारण, मैं इस समय अधिकांश टूर्नामेंटों में खेलने जाने के लिए ट्रैवल नहीं कर सकता हूं। मैं अपने शरीर में जो कुछ भी डालता हूं उसे चुनने की स्वतंत्रता में विश्वास करता हूं। और, मेरे लिए, यह जरूरी है।"  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें