separatists may find more difficulties in future Ram Madhav says Action will continue - अलगाववादियों की बढ़ सकती है मुश्किल, राम माधव बोले- जारी रहेगी कार्रवाई DA Image
13 दिसंबर, 2019|4:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलगाववादियों की बढ़ सकती है मुश्किल, राम माधव बोले- जारी रहेगी कार्रवाई

बीजेपी नेता राम माधव (ANI)

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने 'अलगाववादी समर्थक बयानों के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर हमला करते हुए बुधवार को कहा कि कश्मीर में अलगाववादियों पर कार्रवाई जारी रहेगी। माधव ने पत्रकारों से कहा, ''क्षेत्रीय दल घोषणा कर रहे हैं कि वे अलगाववादियों और आतंकी नेतृत्व पर लगे प्रतिबंध को रद्द कर देंगे। प्रतिबंध इसलिए लगाया गया था क्योंकि यहां लोग शांति चाहते हैं और अब शांति है। लेकिन ये क्षेत्रीय दल प्रतिबंध हटाना चाहते हैं ताकि हिंसा फैलाने वालों को पूरी स्वतंत्रता मिल जाए।

उन्होंने कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि यह सपने तक में संभव नहीं होगा। घाटी में राष्ट्र विरोधी, आतंकी और अलगाववादी संगठनों पर लगाम कसना जारी रहेगा, जो कुछ महीने पहले शुरू हुआ था। भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी और केंद्र की नरेंद्र मोदी नीत सरकार की कोशिश शांति कायम करना और कश्मीर के शांतिप्रिय लोगों के लिए खुशहाली लाना तथा उन्हें विकास तथा उनके लोकतांत्रिक अधिकार देना है।

उन्होंने कहा कि हम लोगों से अपील करते हैं कि वे संसदीय चुनाव में बड़ी संख्या में हिस्सा लें और राष्ट्रवादियों और राष्ट्र-विरोधियों के बीच अंतर करके अपने मत का इस्तेमाल समझदारी से करें। किसी का नाम लिए बिना माधव ने कहा कि जब से लोकसभा चुनाव का ऐलान हुआ है तब से घाटी की कुछ पार्टियां एक नए तरह का वातावरण बनाने की कोशिश कर रही हैं।

नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर हमला करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि उनके बयान उनका असल चरित्र दिखा रहे हैं।

माधव ने कहा, ''वे क्या बयान दे रहे हैं? कुछ (नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता मोहम्मद अकबर लोन) पाकिस्तान जिंदाबाद कह रहे हैं। यह इन क्षेत्रीय पार्टियों का असल चरित्र दिखाता है। कुछ नेता कह रहे हैं कि उनके पार्टी के कार्यकर्ता असल 'मुजाहिद (आतंकवादी) हैं। यह वही आतंकवादी हैं जिन्होंने 12 वर्षीय लड़के की हत्या की थी? किन लोगों ने उनके घरों में जबरन घुसकर युवतियों से बलात्कार की कोशिश की?

स्वागत के लिए पहुंचे नेताओं को प्रियंका गांधी ने लगा दी डांट, जानें क्या था कारण

फारूख पर मानहानि का केस करेगी वाईएसआर कांग्रेस

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:separatists may find more difficulties in future Ram Madhav says Action will continue