DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनसनीखेज आरोप:वीडियो वायरल कर पीड़िता बोली, बीएसपी सांसद अतुल राय दे रहे धमकी

symbolic pic

दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद घोसी से बसपा सांसद अतुल राय पर पीड़ित युवती ने एक वीडियो वायरल करके केस वापस लेने की धमकी देने का आरोप लगाया है। हालांकि 'हिन्दुस्तान' अखबार इसकी पुष्टि नहीं करता, लेकिन वायरल वीडियो में युवती ने सीजेआई, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से सुरक्षा की गुहार लगाई है। 
 

आरोप है कि केस वापस नहीं लेने पर उन्नाव कांड जैसा हस्र भुगतने की धमकी कोर्ट से घर तक दी जा रही है। गवाह को धमकाया जा रहा है। उस पर फर्जी रेप का मामला दर्ज कराया जा रहा है। इसके चलते वह पैरवी नहीं कर पा रही है।


पीड़िता ने बताया कि वह तीन बार डीजीपी ऑफिस गई। एक बार डीजीपी से मुलाकात कर सारी बातें उनके सामने रखीं। एसपी बलिया को पूरा प्रकरण बताया। इसके बावजूद जानमाल के डर से उसे लगातार अपना ठिकाना बदलना पड़ रहा है। इस बारे में एसएसपी आनंद कुलकर्णी का कहना है कि मामला संज्ञान में है। युवती से संपर्क करने का प्रयास जारी है। उससे बातचीत कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

मई में युवती ने दर्ज कराया था केस 
यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा ने एक मई को लंका थाने में तहरीर देकर घोसी संसदीय क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। इसके बाद वह फरार हो गए। इस दौरान वह चुनाव भी जीते। पीड़िता ने 12 जून को पीएम और सीएम को पत्र लिखकर अपनी और परिवार के सुरक्षा की गुहार लगाई थी। मामले में फरार आरोपित अतुल राय ने 22 जून को कोर्ट में सरेंडर किया था। 

घटना के बाद मुंह बंद रखने की धमकी 
पीड़िता का आरोप है कि अतुल राय ने उसे पत्नी से मिलाने के लिए अपने आवास पर बुलाया था। इसी मौके का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि अतुल ने मुंह बंद रखने के लिए कहा था। ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी थी।  

बीएचयू में एक माह भर्ती रहा अतुल राय
कोर्ट में सरेंडर के बाद जेल में बंद सांसद के कान में तकलीफ होने पर उसे बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां वह लगभग एक माह रहा। 22 अगस्त को वह दोबारा जेल चला गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sensational allegations after video viral Victim says BJP MP Atul Rai threatening