ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशक्या प्रेग्नेंट हैं Seema Haider? करवा चौथ पर पाकिस्तानी भाभी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- एक दिन तो बच्चा...

क्या प्रेग्नेंट हैं Seema Haider? करवा चौथ पर पाकिस्तानी भाभी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- एक दिन तो बच्चा...

Seema Haider News: सीमा हैदर ने बताया कि वह दो साल से करवा चौथ का व्रत रखती आ रही हैं, लेकिन उस समय सचिन उनके साथ नहीं थे, इसलिए आज यह करवा चौथ का व्रत पूरा हुआ है।

क्या प्रेग्नेंट हैं Seema Haider? करवा चौथ पर पाकिस्तानी भाभी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- एक दिन तो बच्चा...
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 01 Nov 2023 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

Seema Haider: पाकिस्तानी भाभी के नाम से मशहूर सीमा हैदर ने प्रेग्नेंसी की अटकलों पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने प्रेग्नेंट होने की अटकलों से इनकार करते हुए कहा है कि जब ऐसा कुछ होगा, तो सभी के सामने आ जाएगा। सीमा हैदर ने जवाब दिया कि एक दिन तो बच्चा होना ही है और जब होगा तो सभी के सामने आ जाएगा। सीमा ने यह सब बातें करवा चौथ के दिन एक इंटरव्यू में कहीं। सीमा और सचिन ने करवा चौथ का व्रत भी रखा और इस मौके पर सचिन ने 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाना भी गाया।

एबीपी न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में सीमा हैदर ने बताया कि वह दो साल से करवा चौथ का व्रत रखती आ रही हैं, लेकिन उस समय सचिन उनके साथ नहीं थे, इसलिए आज यह करवा चौथ का व्रत पूरा हुआ है। इस दौरान, सचिन मीणा ने बताया कि सीमा हैदर ने जो कपड़े पहने वह मायके से आए। सीमा ने कहा, ''सचिन के मेरी जिंदगी में आने से छह-सात महीने पहले ही गुलाम मेरी जिंदगी से जा चुके थे। करवा चौथ आया तो सचिन ने मुझे इसके बारे में बताया। फिर मैंने छिप-छिपकर करवा चौथ मनाया।'' 

बातचीत के दौरान सचिन मीणा ने सीमा के हाथों में लगी मेहंदी में अपना नाम भी ढूंढा। करवा चौथ के मौके पर सचिन ने सीमा हैदर को मंगलसूत्र गिफ्ट किया। सीमा ने बताया कि उनके यूट्यूब चैनल से पहली बार 45 हजार रुपये आए हैं, जिसके उन्होंने गहने बनवा लिए। उन्होंने कहा, ''सभी को बताना चाहूंगी कि यूट्यूब से पहली इनकम आ गई है। ज्यादा नहीं आई है, लेकिन 45 हजार तक आई है। व्यूज कम थे, लेकिन उम्मीद है कि आगे अच्छा ही होगा।'' सचिन ने बताया कि करवा चौथ के मौके पर उन्होंने भी निर्जला व्रत रखा है और यह भी कहा कि जो हम दोनों से जलते हैं, उन्हें जलने दीजिए। कोई फर्क नहीं पड़ता है। हम लोग काफी खुश हैं और खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

इंटरव्यू में सीमा हैदर ने यह भी कहा कि मैं काफी दुखी थी। मैंने जिंदगी में काफी दुख देखे हैं। कोई हंसता-खेलता अपना घर नहीं छोड़ता है। पिता के जाने के बाद कुछ भी नहीं था, जिसके बाद यह कदम उठाया। उनके बच्चों को पता भी नहीं है कि गुलाम हैदर उनके पिता हैं। उन्हें याद भी नहीं इसके बारे में। वे सचिन को ही अपना पिता मानते हैं। बच्चे बहुत छोटे थे, जब गुलाम छोड़कर जा चुके थे। बच्चों ने गुलाम का प्यार कभी नहीं पाया। 

सचिन ने गाया तुझे देखा तो ये जाना सनम गाना
इस दौरान सचिन से कहा गया कि वह कैमरा ऑन होने के बाद ज्यादा नहीं बोलते हैं, तो इस पर सचिन ने कुछ देर तक सीमा की प्रशंसा की, लेकिन कुछ ही देर में वह शांत हो गए। इस पर सीमा ने कहा कि मैं दो घंटे में तैयार हुई हूं। दो घंटे की मेहनत को दो सेकंड में खत्म कर दिया। फिर सचिन ने सीमा के लिए गाना गाया, तुझे देखा तो यह जाना सनम, प्यार होता है दीवाना सनम... तेरी बाहों में मर जाएं हम। बच्चों की पढ़ाई और उनके भविष्य के बारे में बात करते हुए सचिन ने कहा कि इस बारे में भी बिल्कुल सोचा है। बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए भेज रहे हैं, लेकिन कानून की वजह से वे बाहर नहीं जा सकते हैं, इसलिए ट्यूशन पढ़ाने ही भेज रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें