ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशमेरा बेटा ही सचिन का काम तमाम करेगा, Seema Haider के पाकिस्तानी पति ने दी खुली धमकी

मेरा बेटा ही सचिन का काम तमाम करेगा, Seema Haider के पाकिस्तानी पति ने दी खुली धमकी

Seema Haider News: वीडियो में गुलाम हैदर ने कहा, ''एपी सिंह को यह शायद नहीं पता है कि सीमा का पूरा परिवार है उसके पीछे। उसके खानदान के सिर्फ दो लोगों की ही मौत हुई है, जबकि बाकी सब लोग जिंदा हैं।

मेरा बेटा ही सचिन का काम तमाम करेगा, Seema Haider के पाकिस्तानी पति ने दी खुली धमकी
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 31 Aug 2023 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

Seema Haider News: पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आई सीमा हैदर को लेकर उसके पाकिस्तानी पति गुलाम की लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। वह सीमा  पर काफी गुस्सा है और सऊदी अरब से ही उस पर जमकर भड़ास निकाल रहा है। गुलाम ने एक नए वीडियो में सचिन मीणा को आड़े हाथ लिया है। वीडियो में बताया गया है कि गुलाम हैदर का बेटा ही सचिन का काम तमाम करेगा। उल्लेखनीय है कि सीमा और गुलाम पाकिस्तान के रहने वाले थे। दोनों के चार बच्चे भी हैं, जिसे सीमा जब भारत आई तो अपने साथ ले आई। गुलाम का कहना है कि उसका बेटा ही सचिन का काम तमाम करने वाला है।

यूट्यूब चैनल 'डिजिटल मोहसिन' पर गुलाम हैदर ने कहा, ''सीमा हैदर एक मां होते हुए भी बच्चों के बारे में नहीं सोच रही। वह कह रही कि जब गुलाम आएगा तो मैं दरवाजा नहीं खोलूंगी। आखिर तुम्हारे पास आना ही कौन चाहता है? बच्चों को लेने के लिए हम अदालत जाएंगे। इसके बाद कोर्ट के जरिए ही बच्चों से मुलाकात होगी। सीमा को हैदर से जरूर खतरा है।'' उसने आगे कहा कि मैं कभी भी सचिन, सीमा और एपी सिंह को माफ नहीं करूंगा। ये जो बच्चे अपने गोद में बिठाए हुए है, वह उसके बच्चे हैं या गुलाम के बच्चे हैं। गुलाम हैदर ने वीडियो में आगे कहा कि जब बच्चे बड़े होंगे तब वह सचिन का गला दबा देंगे। वे खुद ही सचिन का गला दबा देगा। मैं अगर इन बच्चों को छोड़ देता हूं तो भी जब ये बड़े होंगे तो ये सचिन को नहीं छोड़ेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे पूरा यकीन है जब बच्चे बड़े होंगे तब ये अपना बदला खुद ले लेंगे। वीडियो में उसने आगे कहा, ''एपी सिंह को यह शायद नहीं पता है कि सीमा का पूरा परिवार है उसके पीछे। उसके खानदान के सिर्फ दो लोगों की ही मौत हुई है, जबकि बाकी सब लोग जिंदा हैं। जब सीमा के अब्बू की मौत हुई तब उसने मुझे फोन करके पैसे मांगे। मैंने ही उसके अब्बू का 40वां करवाया। सीमा को 50 हजार रुपये भेजे थे। उस समय मेरे पास पैसे नहीं थे, लेकिन इसके बावजूद भी मैंने अपने दोस्त से कहलवाकर सीमा को पैसे दिलाए थे।''

उल्लेखनीय है कि सीमा हैदर और सचिन मीणा की मुलाकात कुछ साल पहले पबजी गेम के जरिए ऑनलाइन हुई थी। पहले दोनों दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया। सीमा इस साल की शुरुआत में पाकिस्तान से अपने बच्चों के साथ नेपाल चली आई और वहीं पर सचिन भी पहुंचा। सीमा का दावा है कि वहां के मंदिर में उसने सचिन के साथ शादी की और अपना धर्म भी बदला। बाद में सचिन और अपने चारों बच्चों के साथ सीमा हैदर चोरी-छिपे नेपाल बॉर्डर के जरिए भारत चली आई। यहां जांच एजेंसियां पूरे मामले की जांच कर रही हैं और सीमा से कई बार पूछताछ भी कर चुकी हैं।