ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशखंभे पर लोगों को देखकर पीएम मोदी ने फिर रोका भाषण, कहा- गिरे तो मुझे बहुत दुख होगा

खंभे पर लोगों को देखकर पीएम मोदी ने फिर रोका भाषण, कहा- गिरे तो मुझे बहुत दुख होगा

हैदराबाद में 11 नवंबर को सभा के दौरान एक महिला टॉवर पर चढ़ गई थी। इस दौरान वह पीएम तक संदेश पहुंचाने की कोशिश कर रही थीं। इसपर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था, 'बेटा, मैं आपकी बात सुनूंगा।

खंभे पर लोगों को देखकर पीएम मोदी ने फिर रोका भाषण, कहा- गिरे तो मुझे बहुत दुख होगा
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,हैदराबादMon, 27 Nov 2023 11:01 AM
ऐप पर पढ़ें

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर अपना भाषण रोकना पड़ गया। इस बार भी वजह लोगों का खंभे पर चढ़ जाना रहा। मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां वह लोगों से खंभे से उतरने की अपील कर रहे हैं। इससे पहले भी हैदराबाद में भी उन्हें इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा था।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी हिंदी में अपील रहे हैं, 'जो भी लोग (खंभे पर) चढ़ गए हैं, मैं उन लोगों से नीचे उतरने की अपील करता हूं। मैं समझता हूं कि आप में से कई लोग मुझे नहीं देख पा रहे होंगे, लेकिन अगर कोई गिर गया तो मुझे बहुत दुख होगा। कृपया नीचे आ जाएं।' अपील का तेलुगु में मंच से अनुवाद किया जा रहा था।

उन्होंने कहा, 'मुझे आपके प्यार की कद्र है, लेकिन प्लीज नीचे आ जाएं। किसी को चोट लग जाएगी। यहां इतनी भीड़ है कि आप मुझे नहीं देख पा रहे। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं, लेकिन मैं भरोसा दिलाता हूं कि मेरे दिल की आवाज आप तक पहुंचेगी।' इस दौरान उन्होंने भीड़ में तिरंगा लहरा रही बच्ची का भी जिक्र किया और उसे भारत माता का स्वरूप बताया।

पहले भी सामने आया था वीडियो
हैदराबाद में 11 नवंबर को सभा के दौरान एक महिला टॉवर पर चढ़ गई थी। इस दौरान वह पीएम तक संदेश पहुंचाने की कोशिश कर रही थीं। इसपर पीएम ने कहा था, 'बेटा, मैं आपकी बात सुनूंगा। प्लीज नीचे आ जाएं और बैठ जाएं। यहां शॉर्ट सर्किट हो सकता है। यह सही बात नहीं है। मैं यहां आप लोगों के लिए आया हूं। ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं है।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें