DA Image
25 दिसंबर, 2020|7:57|IST

अगली स्टोरी

सुरक्षाबलों ने की कश्मीर को दहलाने की साजिश नाकाम, ट्रक में छिपे जैश के 4 आतंकी मारे गए

security tightened in udhampur as an encounter between terrorists and security forces is underway ne

जम्मू-कश्मीर को दहलाने की आतंकी साजिश को सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया है। ट्रक में छुपे चार आतंकवादियों को मार गिराया गया है। जम्मू के नगरोटा में बान टोल प्लाजा के पास सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इसके बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया गया था। 

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगरोटा के बान इलाके में टोल प्लाजा के पास सुबह 5 बजे से गोलाबारी शुरू हो गई। जम्मू के जिला पुलिस प्रमुख एसएसपी श्रीधर पाटिल ने कहा “लगभग 5 बजे कुछ आतंकवादियों ने नगरोटा इलाके में बान टोल प्लाजा के पास सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं। वे एक वाहन में छिपे हुए थे।“

मुठभेड़ के कारण जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया गया है। नगरोटा और उधमपुर के टिल्टिंग क्षेत्र से किसी भी तरह के यातायात की अनुमति नहीं दी जा रही है।

सीआरपीएफ के प्रवक्ता शिवनंदन सिंह ने इस मुठभेड़ की तुलना 31 जनवरी को की, क्योंकि आतंकवादियों के एक समूह ने पुलिस और सीआरपीएफ के बैन टोल प्लाजा में एक संयुक्त दल पर गोलियां चलाईं। वे शायद एक वाहन में आए हैं।"

शुरुआती रिपोर्टों से पता चलता है कि मुठभेड़ में तीन से चार आतंकवादी शामिल थे, जिन्हें सुरक्षा बलों ने मार गिराए हैं।

31 जनवरी को आतंकवादियों के एक समूह ने बान टोल प्लाजा के पास एक पुलिस दल पर गोलियां चलाई थीं, जिसमें एक जवान को गोली लगी थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Security tightened in Udhampur as an encounter between terrorists and security forces is underway near Ban toll plaza