ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशभारत-पाक सीमा पर तनाव के बाद मुंबई समेत महाराष्ट्र के बड़े शहरों में सुरक्षा बढ़ाई

भारत-पाक सीमा पर तनाव के बाद मुंबई समेत महाराष्ट्र के बड़े शहरों में सुरक्षा बढ़ाई

देश की पश्चिमोत्तर सीमा पर तनावपूर्ण स्थितियों को देखते हुए महाराष्ट्र और राज्य की राजधानी मुंबई में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन समेत महत्वपूर्ण ठिकानों की सुरक्षा बढ़ा दी...

भारत-पाक सीमा पर तनाव के बाद मुंबई समेत महाराष्ट्र के बड़े शहरों में सुरक्षा बढ़ाई
मुंबई। एजेंसीWed, 27 Feb 2019 07:47 PM
ऐप पर पढ़ें

देश की पश्चिमोत्तर सीमा पर तनावपूर्ण स्थितियों को देखते हुए महाराष्ट्र और राज्य की राजधानी मुंबई में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन समेत महत्वपूर्ण ठिकानों की सुरक्षा बढ़ा दी है।

भारत ने पाकिस्तान से कहा- वायुसेना के पायलट को तुरंत करें रिहा

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को कहा कि देश की वाणिज्यिक राजधानी मुंबई के अलावा पुणे, नागपुर, औरंगाबाद, नासिक और कोल्हापुर में पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सरकार यह सुनिश्चित कर रही है कि राज्य में इस समय चल रही 12वीं की परीक्षा में कोई व्यवधान न हो। मुंबई की सड़कों और राजमार्गों पर तनाव महसूस किया गया, जहां जगह-जगह विभिन्न निजी और वाणिज्यिक वाहनों, बेस्ट या निजी बसों की जांच की जा रही है।

कश्मीर में क्रैश हुए एमआई-17 में शहीद हुए यूपी के 2 जाबांज

छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, पश्चिम रेलवे, मध्य रेलवे, कोंकण रेलवे के प्रमुख स्टेशनों और टर्मिनलों, उपनगरीय रेलवे स्टेशनों के साथ-साथ बस अड्डों और शहर में तथा इसके आसपास अन्य संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कार्गो कॉम्प्लेक्स और प्रमुख होटलों और आसपास के क्षेत्रों में पुलिस सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

पाक विमान के भारतीय वायुसीमा उल्लंघन के बाद बोले इमरान खान- कम न आंके

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें