अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: सिक्योरिटी गार्ड ने पानी के साथ खाई रोटी, फेसबुक पर मिले 20 लाख से ज्यादा व्यूज

security guard eating roti with water

सोशल मीडिया में इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल है, जो किसी को भी झंझोर सकता है। इस वायरल वीडियो में एक सिक्योरिटी गार्ड पानी से रोटी खा रहा है। लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करने वाले यूजर्स अनुरोध कर रहे हैं कि खाने को बर्बाद न करें। क्योंकि जो खाना वो कूड़े में फेंक रहे हैं वो गरीबों के काम आ सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सिक्योरिटी गार्ड के हाथ में रोटी है और प्लेट में पानी रखा है। वो रोटी तोड़कर पानी में डुबोता है और खाता है। इसको देखकर लोग काफी दुखी हैं। 

कुछ समय पहले ही वसंत नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया था। शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था प्लीज खाने को बर्बाद न करें। 12 घंटे की नौकरी करने के बाद अंकल पानी के साथ रोटी खा रहे हैं। इस वीडियो को फेसबुक पर 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को 53 हजार शेयर्स और 10 हजार से ज्यादा प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं। ये वीडियो कब का है और कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

बता दें कि भारतीय आबादी का एक बड़ा हिस्सा बिना खाना खाए सोता है। ग्लोबल हंगर इंडेक्स की 2017 की रिपोर्ट में भारत 119 देशों के भुखमरी सूचकांक में 100वें स्थान पर खिसक गया है। भारत में 19 करोड़ लोग रोजाना भूखे पेट सोते हैं। भारत में 3,000 बच्चे खाने की गुणवत्ता घटिया होने के कारण रोजाना मरते हैं। लोगों के पास खाना न पहुंच पाना इसका सबसे बड़ा कारण है। 

देखें वीडियो

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Security guard eating roti with water viral video