ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशप्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध, सेल्फी लेने के लिए घर में घुसे लोग

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध, सेल्फी लेने के लिए घर में घुसे लोग

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा में पिछले सप्ताह उस वक्त सेंध लगी जब कुछ अज्ञात लोग कथित रूप से सेल्फी लेने के लिए उनके आवास में दाखिल हो गए। भाषा सूत्रों ने सोमवार को बताया कि यह मामला...

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध, सेल्फी लेने के लिए घर में घुसे लोग
नई दिल्ली, एजेंसीMon, 02 Dec 2019 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा में पिछले सप्ताह उस वक्त सेंध लगी जब कुछ अज्ञात लोग कथित रूप से सेल्फी लेने के लिए उनके आवास में दाखिल हो गए। भाषा सूत्रों ने सोमवार को बताया कि यह मामला सीआरपीएफ के समक्ष उठाया गया है।

गौरतलब है कि हाल ही में सरकार ने गांधी परिवार से एसपीजी हटा ली। अब उन्हें जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है जिसमें सीआरपीएफ के जवान सुरक्षा संभालते हैं।

इस बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता अमी याग्निक ने कहा कि अगर यह सत्य है तो सरकार को बताना चाहिए कि एसपीजी हटाए जाने के बाद क्या हो रहा है।

वहीं, इस मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा कि उन्हें कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के लोधी इस्टेट स्थित घर पर सुरक्षा में कथित सेंध के बारे में जानकारी नहीं है और वह इस पर जानकारी लेंगे।

इस बारे में पूछे जाने पर रेड्डी ने संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा, 'मुझे जानकारी नहीं है। मैं अभी-अभी लोकसभा से आ रहा हूं। मैं पुलिस से जानकारी लूंगा। मैं अधिकारियों से बात करुंगा।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें