ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशछात्रा ब्लेड लगने पर भी झपटमारों से भिड़ी, बदमाश मौके से फरार

छात्रा ब्लेड लगने पर भी झपटमारों से भिड़ी, बदमाश मौके से फरार

दिल्ली के खजूरी खास इलाके में शुक्रवार दोपहर छात्रा की हिम्मत से एक नाबालिग झपटमार पकड़ा गया। आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर छात्रा का हाथ ब्लेड से घायल कर दिया था। बावजूद, छात्रा तीनों...

छात्रा ब्लेड लगने पर भी झपटमारों से भिड़ी, बदमाश मौके से फरार
नई दिल्ली, कार्यालय संवाददाताSun, 16 Dec 2018 08:23 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के खजूरी खास इलाके में शुक्रवार दोपहर छात्रा की हिम्मत से एक नाबालिग झपटमार पकड़ा गया। आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर छात्रा का हाथ ब्लेड से घायल कर दिया था। बावजूद, छात्रा तीनों झपटमारों से भिड़ गई। इस दौरान दो बदमाश मौके से फरार हो गए। 20 वर्षीय सोनल शुक्ला परिवार के साथ सोनिया विहार के गली नंबर-12 में रहती है। वह एक कॉलेज से स्नातक कर रही है। सोनल शुक्रवार दोपहर अपने कॉलेज से घर लौट रही थी। वह दोपहर करीब 1:45 बजे खजूरी खास चौक पर पहुंचने के बाद सोनिया विहार जाने के लिए ऑटो में बैठी। ऑटो जब खजूरी फ्लाईओवर के पास पहुंचा, तभी पीछे से एक बाइक पर सवार तीन लड़के आए और सोनल का मोबाइल झपटकर भागने लगे। 

ये भी पढ़ें: राजधानी व शताब्दी सहित तीन ट्रेनों पर दिल्ली में हुआ पथराव, शीशे टूटे

इसके बाद सोनल ने हिम्मत दिखाते हुए ऑटो को रुकवाया और पैदल ही झपटमारों का पीछा करने लगी। इस दौरान उसने जैसे ही बाइक के पीछे बैठे बदमाश को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपियों ने सोनल के हाथ पर ब्लेड मार दिया। घायल होने के बावजूद वह झपटमारों के साथ धक्का-मुक्की करती रही। इस दौरान झपटमारों की बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। इसके बाद सोनल के शोर मचाने पर वहां मौजदू लोगों ने नाबालिग झपटमार को पकड़ लिया। हालांकि, अन्य दो झपटमार सोनल का मोबाइल लेकर फरार हो गए। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया। आरोपी की उम्र 15 साल है। वह खजूरी खास का रहने वाला है। उसके दोनों साथी भी नाबालिग बताए जा रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम : पुलिस वाला बनकर तुर्कमेनिस्तान के नागरिक से 7000 डॉलर ठगे

लुटेरों से भिड़ने पर गई थी जान 

28 सितंबर 

आनंद विहार इलाके में एक कलेक्शन एजेंट से लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों से मोहित भिड़ गया था। इस दौरान बदमाशों ने मोहित को गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस अब तक मोहित को गोली मारने वाले बदमाशों को पकड़ नहीं सकी है। 

बदमाशों की पिस्टल छीनी
11 दिसंबर 2018

गीता कॉलोनी इलाके में 22 वर्षीय पांशुल सुराना लूटपाट करने आए बदमाशों से भिड़ गए थे। इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग भी कर दी। इसके बाद भी पांशुल ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों की पिस्टल छीन ली। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। 

रोजाना 26 लोगों से लूट-झपटमारी की वारदात

पुलिस के अनुसार, दिल्ली में रोजाना 26 लोग लूट और झपटमारी की वारदातों का शिकार होते हैं। इसमें 19 घटनाएं जहां झपटमारी की होती हैं, वहीं सात लूट की वारदातें होती हैं। इस वर्ष 30 नवंबर तक दिल्ली में झपटमारी की 6366 और लूट की 2210 वारदात हुईं हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें