ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशफिर शायद वोट का अधिकार ही न मिले, भाजपा को हरा दो; फिर मोदी सरकार पर भड़के सत्यपाल मलिक

फिर शायद वोट का अधिकार ही न मिले, भाजपा को हरा दो; फिर मोदी सरकार पर भड़के सत्यपाल मलिक

पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि इस बार यदि आप मौका चूक गए तो फिर आपको कभी वोट का अधिकार ही नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि सभी को जाति और धर्म का भेद मिटाकर भाजपा से मुकाबला करना होगा।

फिर शायद वोट का अधिकार ही न मिले, भाजपा को हरा दो; फिर मोदी सरकार पर भड़के सत्यपाल मलिक
Surya Prakashलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 27 Mar 2024 04:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बीते कई सालों से नरेंद्र मोदी सरकार के तीखे आलोचक सत्यपाल मलिक ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले फिर एक बार निशाना साधा है। उन्होंने देशवासियों के नाम अपील जारी करते हुए सभी से मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि यदि मोदी सरकार फिर से सत्ता में आई तो आपके बच्चों का भविष्य अंधकारमय हो जाएगा। यही नहीं उन्होंने कहा कि इस बार यदि आप मौका चूक गए तो फिर आपको कभी वोट का अधिकार ही नहीं मिलेगा। पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक ने लिखा कि एक बात मैं दांवे के साथ कह रहा हूं कि 2024 में मोदी सरकार अगर दोबारा सत्ता में आई तो आगे आने वाले समय में आपके बच्चों का भविष्य अंधकारमय हो जाएगा।

इसके आगे वह लिखते हैं, 'सभी देशवासियों से मेरा निवेदन है कि इस बार चुनावों में आप सभी जाति-धर्म को छोड़कर भाजपा के ख़िलाफ़ जाकर उसे बुरी तरह हराने के लिए वोट करें। सत्ता में बैठे लोग देश को खोखला करने में लगे हुए हैं। चंद पूंजीपतियों के हाथों सारा देश लुटवाया जा रहा है। युवा बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं। मंहगाई आसमान छू रही है। सरकारी अस्पताल ओर सरकारी स्कूलों को भी मोदी सरकार बंद करने पर तुली हुई है। अगर आप अपने बच्चों का भविष्य अच्छा बनाना चाहते हो, महंगाई से छूटकारा पाना चाहते हो, अच्छे रोजगार चाहते हो, इस देश को बचाना चाहते हो तो इस मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंको।' 

यही नहीं सत्यपाल मलिक ने लिखा कि अगर इस बार आप ये मौका चूक गए तो फिर आपको कभी वोट का अधिकार नहीं मिलेगा। बता दें कि इससे पहले सत्यपाल मलिक ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भी सरकार पर हमला बोला था। उनका कहना था कि मैंने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट किया जाएगा। सत्यपाल मलिक ने केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर सीधे पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था, गद्दी पर बैठा तानाशाह डरपोक आदमी है, जो देश की सरकारी एजेंसियों का ग़लत इस्तेमाल कर रहा है। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी करके मोदी सरकार ने अपने ताबूत में आखिरी कील ठोक ली।