DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › जेल से बाहर आने से पहले शशिकला हुईं कोरोना संक्रमित, आय से अधिक संपत्ति केस में काट ली हैं पूरी सजा
देश

जेल से बाहर आने से पहले शशिकला हुईं कोरोना संक्रमित, आय से अधिक संपत्ति केस में काट ली हैं पूरी सजा

एजेंसी,बेंगलुरू।Published By: Himanshu Jha
Fri, 22 Jan 2021 09:40 AM
जेल से बाहर आने से पहले शशिकला हुईं कोरोना संक्रमित, आय से अधिक संपत्ति केस में काट ली हैं पूरी सजा

अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता वीके शशिकला की स्वास्थय जांच में गुरुवार को कोरोना वायरस से संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। एक आधिकारिक बुलेटिन में यह जानकारी दी गई। शशिकला जेल की सजा काट रही हैं और बुखार तथा सांस लेने में तकलीफ की शिकायत होने पर उन्हें यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

उन्हें बुधवार को बोरिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अभी वह शहर के विक्टोरिया अस्पताल के कोविड-19 निर्दिष्ट केंद्र में भर्ती हैं। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार शशिकला की हालत स्थिर है। सूत्रों ने बताया कि उनमें कोविड-19 से संबंधित गंभीर सांस की बीमारी के लक्षण दिख रहे थे लेकिन पिछली जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि संदेह की स्थिति में बृहस्पतिवार को पुनः जांच की गई जिसमें कोविड-19 की पुष्टि हुई है। 

63 वर्षीय शशिकला 27 जनवरी को बेंगलुरु की परप्पाना अग्रहारा जेल से रिहा होने वाली हैं। उन्होंने आय से अधिक संपत्ति के लिए उन्हें दोषी ठहराए जाने के बाद चार साल की सजा पूरी कर ली है। आपको बता दें कि तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने से कुछ महीने पहले ही उन्हों रिहा किया जा रहा है।

शशिकला के भतीजे और अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम (एएमएमके) के प्रमुख टीटीवी दिनकरन गुरुवार सुबह बेंगलुरु पहुंचे और उनसे कुछ मिनटों के लिए मुलाकात की। उन्होंने कहा, “वह अच्छी दिख रही हैं। हमारे दो रिश्तेदार जो डॉक्टर हैं, उनसे भी मुलाकात की है।'

आपको बता दें कि मंगलवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और सत्तारूढ़ AIADMK समन्वयक एडापड्डी पलानीस्वामी ने शशिकला को अपनी पार्टी में शामिल करने से इनकार कर दिया। पलानीस्वामी 27 जनवरी को चेन्नई में जयललिता के स्मारक का भी उद्घाटन करेंगे। इसी दिन शशिकला के जेल से बाहर आने की उम्मीद है।

संबंधित खबरें