ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसर्वना भवन के संस्थापक का चेन्नई के अस्पताल में निधन, SC के आदेश के बाद किया था सरेंडर

सर्वना भवन के संस्थापक का चेन्नई के अस्पताल में निधन, SC के आदेश के बाद किया था सरेंडर

रेस्तरां चेन 'सर्वना भवन के संस्थापक पी. राजगोपाल के सरेंडर करने के बाद देहांत हो गया है। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश में हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काटने के लिए मंगलवार को सत्र...

सर्वना भवन के संस्थापक का चेन्नई के अस्पताल में निधन, SC के आदेश के बाद किया था सरेंडर
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 Jul 2019 04:08 PM
ऐप पर पढ़ें

रेस्तरां चेन 'सर्वना भवन के संस्थापक पी. राजगोपाल के सरेंडर करने के बाद देहांत हो गया है। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश में हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काटने के लिए मंगलवार को सत्र अदालत में समर्पण कर दिया था। इसके बाद उन्हें जेल में दिल का दौरा पड़ा था और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सुप्रीम कोर्ट से राजगोपाल ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए और समय मांगा था, लेकिन याचिका खारिज होने के बाद उन्हें समर्पण करना पड़ा। वह एम्बुलेंस से अदालत पहुंचे थे।

इससे पूर्व, आज दिन में न्यायमूर्ति एन. वी. रमण के नेतृत्व वाली उच्चतम न्यायालय की पीठ ने स्वास्थ्य कारणों से समर्पण के लिए और वक्त देने की राजगोपाल की याचिका खारिज कर दी थी। पीठ ने कहा कि मामले की अपील पर सुनवाई के दौरान उनकी बीमारी का मुद्दा नहीं उठाया गया था।

राजगोपाल ने अक्टूबर 2001 में अपने होटल के एक कर्मचारी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी थी क्योंकि वह उसकी पत्नी से विवाह करना चाहता था। इस मामले में उम्रकैद की सजा काटने के लिए उसे सात जुलाई को समर्पण करना था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें