DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपना चौधरी ने तीन दिन में ऐसे बदला रुख, जानें क्यों नहीं बनी कांग्रेस में बात

sapna choudhary

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की सोमवार को एक तस्वीर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ वायरल हुई। इसके बाद से दिल्ली के राजनीति गलियारों में उनके भाजपा में शामिल होने की चर्चा तेज हो गई। एक दिन पहले ही सपना चौधरी की तस्वीर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ आई थी और बताया गया कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं। हालांकि, बाद में सपना ने कांग्रेस में शामिल होने से इनकार कर दिया था।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने स्वीकार किया है कि कल (रविवार) सपना से उनकी मुलाकात हुई है, दोनों ने साथ खाना भी खाया। मनोज तिवारी ने कहा कि सपना ने कहा है कि वह आगे जो भी करेंगी मीडिया को बताएंगी। ऐसे में मैं क्या कहूं, जो होगा मीडिया में आएगा।

सूत्रों की मानें तो सपना चौधरी कांग्रेस के टिकट पर मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती थीं, लेकिन पार्टी ने न सिर्फ इनकार कर दिया, बल्कि प्रत्याशी भी घोषित कर दिया। इससे सपना के लिए असहज स्िथित पैदा हो गई। इसीलिए उन्होंने तुरंत कांग्रेस से दूरी बना ली।

sapna choudhary

कांग्रेस ने फोटो पोस्ट की:सपना चौधरी की यह तस्वीर 23 मार्च को कांग्रेस ने ट्विटर पर पोस्ट की थी। हालांकि रविवार को सपना ने कहा कि वह कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हैं। इसके जवाब में कांग्रेस ने सपना द्वारा भरा गया सदस्यता फॉर्म दिखाया।

 

sapna choudhary

तो क्या भाजपा में जाएंगी! :रविवार देर शाम सपना ने भाजपा के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर जाकर उनसे मुलाकात की। इसकी तस्वीरें सोमवार को जारी हुईं। इसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि कहीं वह भाजपा में तो शामिल नहीं होने जा रहीं।.

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sapna choudhary may join bjp Know why She not Join Congress