DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी अमिता संग BJP में शामिल हुए संजय सिंह, एक दिन पहले ही छोड़ी थी कांग्रेस

                                                                                                                                     bjp

कांग्रेस के पूर्व सांसद संजय सिंह बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए। संजय सिंह की पत्नी अमिता सिंह भी बीजेपी में शामिल हुईं। मालूम हो कि संजय सिंह ने मंगलवार को ही कांग्रेस पार्टी और राज्यसभा पद से इस्तीफा दिया था। संजय सिंह और उनकी पत्नी अमिता सिंह ने बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामा। 

अमेठी राजघराने से ताल्लुक रखने वाले सिंह ने पार्टी छोड़ने की घोषणा करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और दावा किया था कि यह पार्टी अब भी अतीत में जी रही है और भविष्य को लेकर अनभिज्ञ है। संजय सिंह पहले भी भाजपा में रहे हैं और उसके टिकट पर लोकसभा सदस्य चुने गए थे।

संजय सिंह से पहले समाजवादी पार्टी के नीरज शेखर भी पार्टी और राज्यसभा की सदस्यता छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। सिंह और शेखर दोनों का ताल्लुक उत्तर प्रदेश से है जहां की विधानसभा में भाजपा के पास प्रचंड बहुमत है। ऐसे में माना जा रहा है कि भाजपा इन दोनों नेताओं को राज्यसभा भेज सकती है।

वैसे, कुछ दिनों पहले ही तेलुगू देसम पार्टी के चार राज्यसभा सदस्य भी भाजपा में शामिल हो गए थे। कांग्रेस से इस्तीफे की घोषणा करते हुए सिंह ने कहा था  कि कांग्रेस अब भी अतीत में जी रही है और उसे भविष्य के बारे में कुछ पता नहीं है। आज के समय में देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। अगर देश उनके साथ है तो मैं भी उनके साथ हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sanjay singh joins bjp with amita singh