ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसंजय राउत ने उपराष्ट्रपति वेंकैया को लिखा खत, कहा- मेरा किया जा रहा है अपमान

संजय राउत ने उपराष्ट्रपति वेंकैया को लिखा खत, कहा- मेरा किया जा रहा है अपमान

राज्यसभा (Rajya Sabha) में सीट बदलने से नाराज शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू को खत लिखकर बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए पर जोरदार हमला बोला है। तीसरी पंक्ति...

संजय राउत ने उपराष्ट्रपति वेंकैया को लिखा खत, कहा- मेरा किया जा रहा है अपमान
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली। Wed, 20 Nov 2019 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्यसभा (Rajya Sabha) में सीट बदलने से नाराज शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू को खत लिखकर बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए पर जोरदार हमला बोला है।

तीसरी पंक्ति से पांचवीं पंक्ति में सीट बदलने पर राउत ने वेंकैया को पत्र लिखते हुए कहा- “उन्हें यह जानकार हैरान हुई है कि राज्यसभा में उनकी सीट तीसरी पंक्ति से बदलकर पांचवीं पंक्ति में कर दी गई है। यह फैसला कुछ लोगों की तरफ से लिया गया है ताकि जानबूझकर शिवसेना की भावनाओं को आहत किया सके और हमारी आवाज दबाई जाए।”

उन्होंने आगे लिखा- शिवसेना के एनडीए से हटने की कोई औपचारिक घोषणा के बिना ही ऐसा कदम उठाना मेरी समझ से बाहर है। इस फैसले ने सदन की मर्यादाओं पर असर डाला है। मैं यह अनुरोध करता हूं कि पहली, दूसरी या फिर तीसरी पंक्ति में सीट आवंटित करें और सदन की मर्यादा बनाए रखें।

राउत ने वेंकैया नायडू पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि राज्यसभा का चेयरमैन पार्टी की विचारधारा से ऊपर होता है लिहाजा उन्हें निष्पक्ष तरीके से फैसला लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र: संजय राउत का बड़ा बयान, 'दिसंबर से पहले बन जाएगी सरकार'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें