DA Image
23 अक्तूबर, 2020|5:30|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन का संजय राउत ने किया बचाव, बोले- किस क्षेत्र में नहीं है लत

sanjay raut

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जद में कई बड़ी हस्तियों के नाम आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। जांच एजेंसी लगातार ड्रग्स से जुड़े बॉलीवुड के तार को खंगालने में जुटी है कि आखिर ये कितने गहरे हैं। इस बीच, महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना ने जहां बॉलीवुड का बचाव किया तो वहीं एनसीबी को इस मामले के तार बेपर्दा करने को लेकर कठघड़े में भी खड़ा किया।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का काम ड्रग्स की तस्करी को रोकना है, लेकिन वे एक के बाद दूसरे लोगों को बुला रहे हैं। किस क्षेत्र में लत नहीं है? किसी को पैसे का लत है तो किसी को कुछ और चीज का।

संजय राउत बोले- कहां नहीं है लत?

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों की गिरफ्तारी के बाद ड्रग्स कनेक्शन का तार दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर समेत अन्य अभिनेत्रियों तक जा पहुंचा है। दीपिका को एनसीबी ने शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका गुरुवार को ही गोवा से मुंबई आ चुकी हैं। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को साल 2017 की ड्रग्स चैट को लेकर समन जारी किया है।

ये भी पढ़ें: दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल को NCB का समन, पूछताछ को बुलाया

एनसीबी की दीपिका से होगी पूछताछ

इस व्हाट्सऐप चैट में दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्रग्स की मांग की थी कि 'माल है क्या'? करिश्मा प्रकाश से एनसीबी आज शुक्रवार को पूछताछ कर चुकी हैं, अब दीपिका से पूछताछ की जाएगी। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के अलावा एनसीबी ने रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान को भी समन जारी किया है। व्हाट्स एप चैट के बाद कई बड़े नामों के सामने आने से जहां बॉलीवुड में हड़कंम मचा हुआ है तो वहीं इस पर राजनीति भी खूब हो रही है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में लटका हुआ पाया गया था। इस केस में बिहार पुलिस की तरफ से एफआईआर दर्ज करने के बाद सीबीआई जांच के आदेश दिए गए। लेकिन, पैसे और ड्रग्स का कनेक्शन सामने आने के बाद इस केस में ईडी और एनसीबी की तरफ से भी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में अब आया दीया मिर्जा का नाम

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sanjay Raut defends Bollywood Drugs Connection say- In which area there is no addiction