Sandeep Dixit accuses PC Chacko of serious charges increased disturbance in Delhi Congress - संदीप दीक्षित ने पीसी चाको पर लगाए गंभीर आरोप, दिल्ली कांग्रेस में बढ़ी रार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संदीप दीक्षित ने पीसी चाको पर लगाए गंभीर आरोप, दिल्ली कांग्रेस में बढ़ी रार

दिल्ली कांग्रेस में मनमुटाव उस समय और बढ़ गया जब एक गुट ने पार्टी की दिल्ली इकाई के प्रभारी पी सी चाको को हटाए जाने की मांग करने वाले नेताओं के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई किए जाने की मांग की।

pc-chacko

दिल्ली कांग्रेस में मनमुटाव शनिवार को उस समय और बढ़ गया जब एक गुट ने पार्टी की दिल्ली इकाई के प्रभारी पी सी चाको को हटाए जाने की मांग करने वाले नेताओं के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई किए जाने की मांग की। इस संबंध में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के पास भेजे गए एक पत्र पर 14 जिला कांग्रेस अध्यक्षों ने कथित तौर पर हस्ताक्षर किए हैं। इस पत्र में चाको के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले पांच नेताओं के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई किये जाने की मांग की गई है। पत्र की प्रामाणिकता को सत्यापित नहीं किया जा सका है।

Read Also: दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी से झपटमारी, पुलिस को मिली ये अहम कामयाबी

शीला दीक्षित की मौत के लिए पीसी चाको जिम्मेदार' 
मंगत राम सिंघल, किरण वालिया और दिल्ली कांग्रेस के प्रवक्ताओं रमाकांत गोस्वामी और जितेंद्र कोचर ने चाको पर पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के पुत्र संदीप दीक्षित द्वारा लिखे गए एक व्यक्तिगत पत्र को 'लीक करने का भी आरोप लगाया था।' संदीप दीक्षित ने चाको पर उनके व्यक्तिगत पत्र को मीडिया में लीक करने का आरोप लगाया है। सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस हाईकमान ने इस मामले को अनुशासनात्मक समिति के पास भेजा है। सूत्रों ने बताया कि संदीप दीक्षित द्वारा लिखे गए पत्र में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की अचानक मौत के लिए पीसी चाको को जिम्मेदार ठहराया गया है।

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sandeep Dixit accuses PC Chacko of serious charges increased disturbance in Delhi Congress