Samajwadi party MP Azam Khan cried again said - I lose 22 kg weight - फिर रोए आजम खां, बोले-मेरा 22 किलो वजन घट गया DA Image
21 नबम्बर, 2019|5:48|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिर रोए आजम खां, बोले-मेरा 22 किलो वजन घट गया

azam khan jpg

सपा सांसद आजम खां एक बार अपना दर्द बयां करते-करते रोने लगे। एक चुनावी जलसे में अपने आंसुओं को पोछते हुए बोले कि वह लोकसभा चुनाव जीतने की इस तरह कीमत चुका रहे हैं कि अब तक उनका वजन 22 किलो कम हो गया।

सपा प्रत्याशी डा. तजीन फातिमा के समर्थन मोहल्ला चाह खजान में हुए जलसे में आजम खां रुक रुककर कई बार रोए। कहा-मेरी सियासी जिंदगी का सफर जिंदाबाद के नारों से शुरू नहीं हुआ था। मेरा सफर मजलूम और कमजोरों की लड़ाई से शुरु हुआ था। मामूली सफर नहीं है मेरी ज़िंदगी का। इतना लम्बा सफर गुज़ारने के बाद तुम्हारा यह साथी एक किलो वजन बढ़ा कर नहीं, बल्कि 22 किलो वजन घटाकर आज तुम्हारे सामने खड़ा है। 

आज जिसे तुम अपना आईडियल मानते हो, वह चोर है, डाकू है बताओ। इस एहसास को लेकर कोई खुद्दार ग़ैरतदार इंसान ज़िंदा रह सकता है? मगर मैं ज़िंदा हूं। मैं अपराधी हूं, मुजरिम हूं। इसलिए मुजरिम हूं कि मैं आपका वकील हूं। मैं आपकी खुशियां चाहता हूं। संसद का इलेक्शन जीतने के बाद मुझ पर कितनी खुशियों के पहाड़ टूटे, यह मैं भी जानता हूं और तुम भी जानते हो।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में 21 अक्टूबर को कई विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। आज़म खान के लोकसभा सांसद निर्वाचित होने के बाद खाली हुई रामपुर शहर की विधानसभा सीट पर पर भी चुनाव होना है। आज़म का अभेद्य किला माने जाने वाली इस सीट को जीतने के लिए बीजेपी संगठन और सरकार दोनों ने पूरी ताकत लगा दी है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी के प्रत्याशी भरत भूषण के समर्थन में सभाएं की, तो वहीं आगामी 18 अक्टूबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथखुद प्रचार के मैदान में उतर रहे हैं। समाजवादी पार्टी ने रामपुर शहर विधानसभा सीट से आजम खान की पत्नी को टिकट दिया है। आजम खान अपनी पत्नी के लिए प्रचार की कमान संभाले हुए हैं। इसी सिलसिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उनका गला भर आया और आंखों से आंसू बहने लगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Samajwadi party MP Azam Khan cried again said - I lose 22 kg weight