DA Image
31 मई, 2020|9:23|IST

अगली स्टोरी

सूरत के सैलून में PPE किट पहनकर काटे जाते हैं बाल, सीधे दुकान में एंट्री नहीं

 unisex salon in surat

गुजरात के सूरत में एक यूनिसेक्स सैलून कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए ग्राहकों से सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ कई और नियमों का पालन किया जाता। किसी भी कस्टमर को दुकान में सीधा आने की अनुमति नहीं है। अगर आपने अपने बाल कटवाने या फिर कुछ करवाना है तो आपको इसके लिए पहले अप्वाइंटमेंट लेनी होगी।

रिफ्लेक्शंस यूनिसेक्स सैलून के क्रिएटिव हेड अवनी सराफ ने एएनआई को बताया कि हम सभी दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं। अब हम सिर्फ अप्वाइंटमेंट के आधार पर काम कर रहे हैं और अगर कोई शॉप पर आता है तो हम उन्हें वापस भेज देते हैं ताकि सैलून में भीड़ इकट्ठा न हो। हम सैलून में आने वाले हर कस्टमर के आने और जाने पर सैनेटाइजर से उसके हाथ साफ करवाते हैं। 

उन्होंने कहा कि हम सैलून में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखते हैं। सभी कर्मचारी अपनी ड्यूटी करते समय पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) पहनते हैं। सैलून में कुर्सियों के इस्तेमाल के बाद उन्हें सैनेटाइज किया जाता है। इतना ही नहीं उस किट को स्टरलाइज करते हैं, जिसका इस्तेमाल ग्राहक के लिए किया जाता है।

आपको बता दें कि देश में 18 मई से कोरोना लॉकडाउन का चौथा चरण शुरू हो चुका है जो 31 मई तक रहेगा। इस चरण में सरकार ने सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करते हुए कुछ व्यवसायों को छूट दी है और कुछ व्यवसायों को संचालित करने की अनुमति दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:salon in Surat restricts walk-in entries equips staff with PPE kits