ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसलमान खान के घर गैलेक्सी में विस्फोट की धमकी; पुलिस को ईमेल में लिखा, बचा सकते हो तो बचा लो

सलमान खान के घर गैलेक्सी में विस्फोट की धमकी; पुलिस को ईमेल में लिखा, बचा सकते हो तो बचा लो

शहर के एक लड़के ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी पर धमाके की धमकी दी। घटना चार दिसंबर की है, जब उसने बांद्रा पुलिस को इस संबंध में ईमेल भेजकर लिखा था कि बचा सकते हो तो बचा लो। पड़ताल के...

सलमान खान के घर गैलेक्सी में विस्फोट की धमकी; पुलिस को ईमेल में लिखा, बचा सकते हो तो बचा लो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,ग़ाज़ियाबादSun, 15 Dec 2019 05:48 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के एक लड़के ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी पर धमाके की धमकी दी। घटना चार दिसंबर की है, जब उसने बांद्रा पुलिस को इस संबंध में ईमेल भेजकर लिखा था कि बचा सकते हो तो बचा लो।

पड़ताल के बाद मुंबई पुलिस गाजियाबाद पहुंची थी और जब लड़के के नाबालिग होने का पता चला तो बांद्रा में पेश होने का नोटिस देकर चली गई। गाजियाबाद पुलिस की माने तो इसी किशोर ने जनवरी-2019 में गाजियाबाद में भी कई जगह ब्लास्ट करने की धमकी दी थी। हालांकि तब पुलिस ने उसे हिदायत देकर छोड़ दिया था।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सात दिन पूर्व मुंबई पुलिस के अधिकारी गाजियाबाद आए थे। उन्होंने बताया कि चार दिसंबर को एक ईमेल उन्हें मिला था, जो गाजियाबाद से भेजा गया है। ईमेल में लिखा था कि, बांद्रा में गैलेक्सी, सलमान खान के घर पर दो घंटे में ब्लास्ट होगा। बचा सकते हो तो बचा लो। आइपी एड्रेस ट्रेस किया तो मेल गाजियाबाद से भेजा गया था।

एसएसपी ने बताया कि छानबीन में पता चला कि मेल गोविंदपुरम में एक घर से भेजा गया था। पुलिस घर गई तो पता चला कि ईमेल भेजने वाला 16 साल का लड़का है, जो 12वीं के साथ क्लैट की भी तैयारी कर रहा है। लड़का घर पर नहीं था, जिसे बड़े भाई ने फोन कर बुलाया। मुंबई पुलिस ने उसके खिलाफ एनसीआर दर्ज की थी। इस कारण उसे नोटिस देकर बांद्रा में पेश होने को कहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें