DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BJP विधायक की बेटी ने सोशल मीडिया पर नहीं चेंज किया सरनेम, लिखा है- 'साक्षी मिश्रा डॉटर ऑफ BJP MLA'

sakshi mishra  sakshi ajitesh  bjp mla daughter  sakshi mishra viral video  bjp mla daughter sakshi

बिथरी विधायक राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) के अजितेश (Ajitesh) से शादी के बाद ट्विटर पर एक नई बहस छिड़ गई है। ये बहस है उनके सरनेम मिश्रा को लेकर। यूजर्स कह रहे हैं कि अब साक्षी को अपने नाम के आगे से मिश्रा सरनेम हटा लेना चाहिए। 

इसकी सार्वजनिक मंच से घोषणा भी करनी चाहिए। साक्षी के अजितेश से शादी के फैसले को लेकर ट्विटर पर यूजर्स दो हिस्सों में बंटे हुए हैं। फैसले का समर्थन करने वालों की संख्या कम है तो दूसरा विरोध कर रहा है। 

ये भी पढ़ें: कॉल डिटेल के बाद अब साक्षी-अजितेश के बैंक खातों का ये सच आया सामने

साक्षी ने सोशल साइट्स पर अब तक अपना सरनेम नहीं बदला है। ट्विटर पर उनकी पर साक्षी मिश्रा, डॉटर ऑफ बीजेपी एमएलए राजेश मिश्रा, ऑफिशियल अकाउंट ही लिखा है। ट्विटर यूजर्स का कहना है कि जिस तरह साक्षी ने अजितेश से शादी का ऐलान किया, उसी तरह सरनेम हटाने की घोषणा करें। 

गौरव सिंह अरमान की जमानत पर सुनवाई टली

गौरव सिंह अरमान की जमानत पर सुनवाई टली उमरिया खजुरिया और भरतौल गांव के मोहर्रम विवाद में जेल गये गौरव सिंह अरमान की जमानत अर्जी पर गुरुवार को सुनवाई नहीं हो सकी। थाना कैंट और बिथरीचैनपुर से अरमान की जमानत पर पुलिस आख्या न आने पर अदालत ने शुक्रवार की तारीख नियत की है। बीते वर्ष मोहर्रम में ताजिये निकालने को लेकर उमरिया और खजुरिया गांव के ग्रामीण आमने-सामने आ गये थे। बिथरीचैनपुर पुलिस ने मुकदमे पंजीकृत किये थे। वहीं विधायक पप्पू भरतौल के आफिस के सामने से ताजिया निकालने पर विवाद हो गया था।

ये भी पढ़ें: साक्षी-अजितेश प्रकरण को विधायक पिता ने बताया इन लोगों की रची साजिश, जानें क्या-क्या कहा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sakshi mishra ajitesh latest news bjp mla daughter didnt changed her surname on social media