ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश Sakshi-Ajitesh: साक्षी के कभी पापा भरतौल थे आदर्श, अब अभि की टाइग्रेस हो गई

Sakshi-Ajitesh: साक्षी के कभी पापा भरतौल थे आदर्श, अब अभि की टाइग्रेस हो गई

एक साल पहले कांवड़ यात्रा के दौरान हुए विवाद के बाद अपने पापा विधायक पप्पू भरतौल को अपना आदर्श बताने वाले साक्षी मिश्रा अब अभि की टाइग्रेस हो गई है। साक्षी ने फेसबुक पर नया एकाउंट बनाया है और...

 Sakshi-Ajitesh: साक्षी के कभी पापा भरतौल थे आदर्श, अब अभि की टाइग्रेस हो गई
बरेली, मुख्य संवाददाताWed, 24 Jul 2019 02:19 PM
ऐप पर पढ़ें

एक साल पहले कांवड़ यात्रा के दौरान हुए विवाद के बाद अपने पापा विधायक पप्पू भरतौल को अपना आदर्श बताने वाले साक्षी मिश्रा अब अभि की टाइग्रेस हो गई है। साक्षी ने फेसबुक पर नया एकाउंट बनाया है और इंस्टाग्राम पर अपना प्रोफाइल बदल लिया है। फेसबुक पेज पर वह अब भी परिवार की पुरानी फोटो पोस्ट कर रही है। 

साक्षी मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर सीनूअभि के नाम से प्रोफाइल बनाया है। शीनू ने खुद को अभि की टाइग्रेस लिखा है। फेसबुक पर उसने खुद को मनमर्जी क्वीन और पप्पू भरतौल की बेटी लिखा है। शीनू मिश्रा के नाम से बनाए गए फेसबुक पेज पर वह अब भी परिवार के साथ पुरानी फोटो पोस्ट कर रही है। मंगलवार को साक्षी ने रक्षाबंधन को लेकर एक पोस्ट डाली है। उसने लिखा है, भाई कभी आई लव यू नहीं बोलते, कभी प्यार से बात नहीं करते, लेकिन सच तो यह है कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार सिर्फ भाई ही करते हैं। 

चौथी मंजिल से बच्चे को फेंका: जब हत्यारोपी मां अपनी ही कहानी में उलझी

विधायक परिवार को लव स्टोरी पता थी
अजितेश ने विधायक के परिवार के लोगों की इस बात को गलत ठहराया कि उन्हें इस लव स्टोरी के बारे में जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा कि वह इसका जवाब तो आमने-सामने बैठकर ही देना चाहेंगे। अगर उन्हें साक्षी और मेरी लव स्टोरी के बारे में जानकारी नहीं थी तो उन्होंने साक्षी पर इतनी बंदिशें क्यों लगाईं। अजितेश का दावा है कि विधायक और उनके परिवारीजन पहले से ही सब जानते थे। अपनी और साक्षी की उम्र को लेकर उठ रहे सवालो पर अजितेश ने कहा कि दोनो की उम्र के बीच पांच से छह साल का अंतर है।

सेक्स रैकेट में फंसी नाबालिग का खुलासा, बोली-विधायक के पास भेजते थे

यह है मामला
बिथरी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी 03 जुलाई को घर छोड़कर चली गई थीं। उन्होंने अनुसूचित जाति के अजितेश से शादी कर ली। 10 जुलाई को साक्षी ने वीडियो के जरिए जान को खतरा होने की बात कही। 11 जुलाई को साक्षी ने दूसरा वीडियो वायरल किया। इसमें उन्होंने पापा विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और विधायक के करीबी राजीव राणा से अपनी जान को खतरा बताया। वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें