sakshi ajitesh case and Farm House connection - साक्षी-अजितेश प्रकरण में एक नया मोड़, जानें कैसे फॉर्म हाउस आया निशाने पर DA Image
14 नबम्बर, 2019|10:34|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साक्षी-अजितेश प्रकरण में एक नया मोड़, जानें कैसे फॉर्म हाउस आया निशाने पर

bareilly bjp mla daughter sakshi

साक्षी-अजितेश के शहर छोड़कर प्रयागराज जाने और वहां शादी करने के मामले को लेकर शहर से सटे एक गांव का फार्म हाउस निशाने पर आ गया है। गांव के कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने साक्षी को फार्म हाउस पर जाते देखा था। ऐसी जानकारी उन्होंने विधायक तक भी पहुंचाई है।.

यह भी पढ़ें- कॉल डिटेल के बाद अब साक्षी-अजितेश के बैंक खातों का ये सच आया सामने

साक्षी के अजितेश के साथ बरेली से प्रयागराज जाने से पहले कुछ कद्दावर लोगों ने पूरी पटकथा तैयार की। शहर से बाहर एक गेस्ट हाउस में कई दिनों तक बैठकों का दौर चला। सूत्रों से छनकर आ रही खबरों के मुताबिक गांव के लोगों ने साक्षी को अजितेश के साथ फार्म हाउस पर जाते देखा था। कुछ लोगों ने इसका विरोध भी करना चाहा। मगर, फार्म हाउस वालों के रसूख के आगे हिम्मत नहीं हुई।.

अब शुरू हुई गांव में चर्चा: इस पूरे प्रकरण में साक्षी के पिता व बिथरी चैनपुर विधायक पप्पू भरतौल का साथ मिलने के बाद गांव वालों की हिम्मत बढ़ी है। उन्होंने इस फार्म हाउस पर रहने वाले कद्दावरों के बारे में जानकारी विधायक तक पहुंचाई है। हालांकि, इस प्रकरण पर अभी कोई भी खुलकर बात करने को तैयार नहीं है लेकिन इसके लिए प्रभावी रणनीति तैयार की जा रही है। माना जा रहा है कि जल्दी ही कई और सफेदपोश लोगों के नाम सामने आएंगे।.
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sakshi ajitesh case and Farm House connection