DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी रजिस्टर्ड कराने बरेली आ सकते हैं साक्षी-अजितेश

bareilly bjp mla daughter sakshi

साक्षी-अजितेश अब किसी भी दिन सब रजिस्ट्रार ऑफिस में अपनी शादी रजिस्टर्ड कराने आ सकते हैं। इसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं। माना जा रहा है कि उन्होंने रजिस्ट्रेशन के लिए ऑनलाइन आवेदन कर दिया है।

विधायक की बेटी साक्षी को लेकर तीन जुलाई को वीर सावरकरनगर के रहने वाले अजितेश फरार हो गए थे। उन्होंने प्रयागराज के एक मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद युगल ने खुद को जान का खतरा बताते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किए थे। सुरक्षा की मांग को लेकर हाईकोर्ट में अपील की गई थी। हाईकोर्ट ने केस की सुनवाई कर पुलिस को प्रेमी युगल को सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया था। एसएसपी मुनिराज के निर्देश पर इज्जतनगर थाने के एक दरोगा और दो सिपाही दिल्ली में अजितेश-साक्षी की सुरक्षा में तैनात हैं। अजितेश के दादा-दादी और बहन घर लौट आए हैं। उनके वीर सावरकरनगर स्थित घर पर भी पुलिस का पहरा है। घर लौटने के बाद भी अजितेश के परिवार वाले किसी से बात नहीं कर रहे हैं। वह अपने घर में ही कैद हैं। 

ये भी पढ़ें: कॉल डिटेल के बाद अब साक्षी-अजितेश के बैंक खातों का ये सच आया सामने

दरअसल कॉलोनी के लोगों ने भी अजितेश का विरोध किया था। इस वजह से उनका पूरा परिवार दहशत में है। अजितेश के बैंक अधिकारी पिता और टाइल्स का शोरूम चलाने वाले अभिषेक सिंह भी पत्नी के साथ बरेली आने की तैयारी में हैं। वह माहौल सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं। इस वजह से रिश्तेदारी में रहकर बरेली के हालात को भांप रहे हैं। हाईकोर्ट ने साक्षी और अजितेश को दो महीने के अंदर अपनी शादी रजिस्टर्ड कराने का आदेश दिया था। यदि वह शादी रजिस्टर्ड नहीं कराते हैं तो उसे रद्द कर दिया जाएगा। इस वजह से ऑनलाइन आवेदन के साथ ही साक्षी और अजितेश जल्द बरेली आएंगे। सब रजिस्ट्रार ऑफिस में उपस्थित होकर उन्हें अपनी शादी पर मुहर लगवानी होगी।'

ये भी पढ़ें: साक्षी-अजितेश प्रकरण को विधायक पिता ने बताया इन लोगों की रची साजिश, जानें क्या-क्या कहा

साक्षी के पिता विधायक राजेश मिश्रा के साथ सुलह की कोशिश तेज 
साक्षी के पिता विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल के साथ बैंक मैनेजर हरीश सिंह नायक ने सुलह की कोशिशें तेज कर दी हैं। उनका कहना है कि शुरू से उनके पारिवारिक संबंध रहे हैं। बच्चों ने बगैर अनुमति के कदम उठा लिया है। लेकिन जब बच्चों ने कदम उठा लिया है तो उनका साथ देना जरूरी है। विधायक और उनके परिवार वालों से बातचीत की जाएगी, जिससे सुलह का रास्ता निकल सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sakshi-Ajitesh Can come to bareilly to register marriage