Sajid Farooq Dar affiliated with Lashkar e Taiba was arrested by police from Baramulla - जम्मू-कश्मीर पुलिस की बड़ी सफलता, लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी को बारामूला से जिंदा पकड़ा DA Image
21 फरवरी, 2020|2:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जम्मू-कश्मीर पुलिस की बड़ी सफलता, लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी को बारामूला से जिंदा पकड़ा

जम्मू-कश्मीर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को जिंदा पकड़ लिया गया है। बारामूला से 19 साल के शाजिद फारुख डार को गिरफ्तार किया गया है। 

इससे पहले गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर भारतीय सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के स्वयंभू प्रमुख कारी यासिर सहित तीन आतंकवादियों को मार गिराया। यह भारतीय सेना के लिए एक बड़ी सफलता थी। पुलिस और सेना के अधिकारियों ने बताया कि यासिर पिछले साल पुलवामा हमले में शामिल था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान मारे गए थे।

त्राल मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया था। कारी यासिर पिछले साल फरवरी (आईईडी) विस्फोट और लेथपोरा (आईईडी) विस्फोट में शामिल था। वह एक आईईडी विशेषज्ञ था और उग्रवादियों की भर्ती के साथ-साथ पाकिस्तान से उन्हें लाने ले जाने में भी शामिल था।

गोलीबारी में सेना के तीन जवान भी घायल हो गए थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आईजीपी ने कहा था कि पुलिस को श्रीनगर या उसके आसपास आईईडी हमले के बारे में लगातार जानकारी मिल रहे थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sajid Farooq Dar affiliated with Lashkar e Taiba was arrested by police from Baramulla