ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशविदेशी पत्रकार ने PM मोदी से पूछा, 'क्या आप ट्विटर पर हैं?' उड़ा मजाक

विदेशी पत्रकार ने PM मोदी से पूछा, 'क्या आप ट्विटर पर हैं?' उड़ा मजाक

अपनी चार देशों की यात्रा पर निकले प्रधानमंत्री मोदी जर्मनी और स्पेन के गुरुवार को रूस पहुंचे। यहां रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन के साथ ही यहां के कई प्रतिनिधियों से मुलाकात की। लेकिन इसी बीच कुछ...

विदेशी पत्रकार ने PM मोदी से पूछा, 'क्या आप ट्विटर पर हैं?' उड़ा मजाक
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 03 Jun 2017 02:23 AM
ऐप पर पढ़ें

अपनी चार देशों की यात्रा पर निकले प्रधानमंत्री मोदी जर्मनी और स्पेन के गुरुवार को रूस पहुंचे। यहां रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन के साथ ही यहां के कई प्रतिनिधियों से मुलाकात की। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे वहां मौजूद सभी लोग खिलखिलाकर हंस पड़े। 

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी जिन प्रतिनिधियों से मुलाकात कर रहे थे उनमें नेशनल ब्रॉडकास्टिंग कंपनी की एंकर मेगन केली भी थीं। केली ने पीएम मोदी से हाथ मिलाते हुए पूछा कि क्या आप ट्विटर पर है..? यह सवाल सुनकर प्रधानमंत्री मोदी और ब्लादिमीर पुतिन समेत वहां पर मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

उल्लेखनीय है अभी एक दिन पहले ही ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले दुनिया के नेताओं की लिस्ट आई है जिसमें मोदी तीसरे सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वाले नेता हैं।

अमेरिकी पत्रकार के इस सवाल के बाद सोशल मीडिया में लोग मजाक उड़ा रहे हैं। दुनिया के शीर्ष नेताओं से पहले मुकम्मल जानकारी रखने और सही तैयारी न करने पर केली हंसी का पात्र बन गई हैं।

देखें वीडियो-

सोशल मीडिया यूजर्स ने केली को याद दिलाया कि उनके उनके सिर्फ 23 लाख फॉलोवर्स हैं जबकि पीएम मोदी के 3 करोड़ तीन लाख फॉलोवर्स हैं।

कुछ लोगों ने लिखा है कि केली ने का सवाल पूछना मजेदार रहा। लेकिन उन्हें अपना होमवर्क करके जाना चाहिए। केली ने अपने विषय पर सही से जानकारी हासिल नहीं की।

लोगों ने केली से सवाल पूछ डाला कि क्या वह ट्विटर पर हैं..? मोदी से ऐसा सवाल करना बेवकूफी थी क्योंकि मोदी ट्रंप और ओबामा के बाद दुनिया के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें