ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशदेश का माहौल खराब कर रही RSS और भाजपा, राहुल गांधी का बड़ा हमला

देश का माहौल खराब कर रही RSS और भाजपा, राहुल गांधी का बड़ा हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि आरएसएस और भाजपा इस देश में माहौल को खराब कर रही है। देश इस वक्त सांप्रदायिक दंगों से जूझ रहा है। जबकि कांग्रेस पार्टी देश के लोगों को जोड़ने का काम करती है।

देश का माहौल खराब कर रही RSS और भाजपा, राहुल गांधी का बड़ा हमला
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,वायनाड(केरल)Fri, 01 Jul 2022 04:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की तल्ख टिप्पणी के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि आरएसएस और भाजपा इस देश में माहौल को खराब कर रही है। देश इस वक्त सांप्रदायिक दंगों से जूझ रहा है। जबकि कांग्रेस पार्टी देश के लोगों को जोड़ने का काम करती है।

केरल के तीन दिवसीय दौरे पर वायनाड पहुंचे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस देश में माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। आरएसएस और भाजपा इस देश में माहौल को खराब कर रही है। देश इस वक्त सांप्रदायिक दंगों से जूझ रहा है। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का यह बयान नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की तल्ख टिप्पणी के बाद आया है। शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा के पैगंबर वाले बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि उदयपुर की घटना की जिम्मेदार नूपुर शर्मा ही हैं। उन्हें टीवी पर देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। राहुल गांधी ने कहा कि सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही देश के लोगों को जोड़ने का काम करती है। जबकि आरएसएस और भाजपा देश के लोगों को दंगे में धकेलना चाहती हैं। 

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को अपने लोकसभा क्षेत्र वायनाड के तीन दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे। तिरुवनंतपुरम में सत्तारूढ़ माकपा के मुख्यालय एकेजी सेंटर पर कथित हमले को लेकर राज्य में तनाव के बीच राहुल गांधी की यात्रा के लिए व्यापक सुरक्षा व्यवस्था की गई हैं।

epaper