ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश भाई जंजीर से बांधकर पीटता रहा, बहन चीखती रही और कमरे में खून बहने लगा...

भाई जंजीर से बांधकर पीटता रहा, बहन चीखती रही और कमरे में खून बहने लगा...

झारखंड में एक भाई का क्रूर चेहरा सामने आया है। जोड़ापेाखर थाना क्षेत्र की को-ऑपरेटिव कॉलोनी में सोमवार की शाम एक युवक ने अपनी विवाहित बहन को जंजीर से बांधकर बुरी तरह पीटा। वह लहूलुहान हो चीखती रही।...

 भाई जंजीर से बांधकर पीटता रहा, बहन चीखती रही और कमरे में खून बहने लगा...
प्रतिनिधि,झरिया धनबाद Tue, 22 Oct 2019 05:09 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड में एक भाई का क्रूर चेहरा सामने आया है। जोड़ापेाखर थाना क्षेत्र की को-ऑपरेटिव कॉलोनी में सोमवार की शाम एक युवक ने अपनी विवाहित बहन को जंजीर से बांधकर बुरी तरह पीटा। वह लहूलुहान हो चीखती रही। कमरे में खून बने लगा। मौके पर पहुंची युवक की भाभी ने बचाने की कोशिश की मगर वह पीटता रहा। आस-पास के लोगों ने जुटकर उसे बचाया। 

सूचना के बावजूद जोड़ापोखर पुलिस देर से पहुंची। लोगों ने पुलिस को भी खरी-खोटी सुनाई। उसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। बाबू नामक युवक को भी पुलिस विक्षिप्त बता रही है, जबकि उसकी भाभी का कहना है कि वह नाटक करता है। घायल महिला रुखसाना को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। उसकी ससुराल छाताबाद कतरास में है। 

पति फारुख दो दिन पहले ही मानसिक रोग से ग्रसित होने का आरोप लगाकर मायके में छोड़ गया था। कहा था कि ठीक हो जाने पर ले जाएगा।  एएसआई बी प्रजापति ने कहा कि युवक को हिरासत में लिया गया है। वह मारपीट करने का कारण सही ढंग से नहीं बता रहा है। छानबीन की जा रही है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें