DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोहित शेखर हत्याकांड में पुलिस जांच में हुए नए खुलासे, पढ़ें

rohir shekhar murder case  ht photo

रोहित शेखर हत्याकांड में पुलिस जांच में नए खुलासे हुए हैं। रोहित की मां उज्ज्वला शर्मा ने पुलिस पूछताछ में बताया कि रोहित और अपूर्वा की शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही थी। पुलिस अधिकारियों की मानें तो रोहित के सबसे करीबी नौकर गोलू ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि रोहित और अपूर्वा के बीच संबंध सही नहीं थे। 

दोनों के बीच झगड़े इतने बढ़ गए थे कि वे एक ही घर में अलग-अलग कमरों में रहते थे। गोलू ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रोहित और उसकी पत्नी के अलावा 15 अप्रैल की रात पहली मंजिल पर रोहित का चालक अखिलेश भी सोया हुआ था। वहीं, गोलू कुछ समय पहले तक पहली मंजिल पर सोता था, लेकिन फिलहाल उसका परिवार आ गया है और वह उस रात दूसरी मंजिल पर सोया था। 

रोहित शेखर के परिजनों से 12 घंटे पूछताछ,दोस्त भी होंगे जांच में शामिल

अपूर्वा के कहने पर जगाने गया था नौकर : 16 अप्रैल की शाम को अपूर्वा ने गोलू को रोहित को उठाने के लिए भेजा था। गोलू ने पुलिस को बताया कि जब वह अपूर्वा के कहने पर रोहित के कमरे में गया तो वहां एसी चल रहा था और रोहित बिस्तर पर सीधा लेटा हुआ था। रोहित की नाक से खून निकला हुआ था, जो सूख चुका था।

रोहित के सिर के नीचे लगे तकिए पर खून के कोई निशान नहीं थे। गोलू ने कमरे का एसी बंद कर शोर मचाया, जिसके बाद रोहित की मौत के बारे में परिवार को पता चला। 

Rohit murder: पत्नी अपूर्वा से कई घंटों तक पूछताछ, कई सवालों पर चुप्पी

फेसबुक पर भी दोनों दोस्त नहीं
रोहित शेखर और अपूर्वा शेखर के आपसी संबंध सामान्य नहीं चल रहे थे। दोनों के बीच की दूरी सोशल मीडिया पर भी नजर आती थी। पति-पत्नी एक दूसरे के फेसबुक फ्रेंड भी नहीं थे। दोनों फेसबुक पर सक्रिय रहते थे। रोहित ने इस साल 10 फरवरी को एक फोटो फेसबुक पर पोस्ट की थी, जिसमें उनके स्वर्गीय पिता नारायण दत्त तिवारी तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के साथ नजर आ रहे हैं। रोहित ने फेसबुक पर रिलेशन कॉलम में शादी का जिक्र नहीं किया है। हालांकि, उन्होंने बीते साल 17 दिसंबर को पत्नी के साथ कुछ फोटो फेसबुक पर पोस्ट किए थे। यही हाल अपूर्वा के फेसबुक अकाउंट का है। अपूर्वा ने भी पति और शादी के बारे में फेसबुक पर जानकारी नहीं दी है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rohit Shekhar assassination: New disclosures in police investigation