ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशचोरों ने गैस कटर से काटी एटीएम मशीन, भारी मात्रा में नोट जलकर हो गए राख

चोरों ने गैस कटर से काटी एटीएम मशीन, भारी मात्रा में नोट जलकर हो गए राख

यहां बृहस्पतिवार को चोरों के एक गिरोह द्वारा गैस कटर की मदद से एक 'ऑटोमैटिक टेलर मशीन' (एटीएम) खोलने के दौरान उसमें रखे कई नोट जलकर राख हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

चोरों ने गैस कटर से काटी एटीएम मशीन, भारी मात्रा में नोट जलकर हो गए राख
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुThu, 07 Dec 2023 04:47 PM
ऐप पर पढ़ें

एक चौंकाने वाली घटना में, लुटेरों के एक समूह ने गैस कटर का इस्तेमाल करके एक एटीएम मशीन को तोड़ने की कोशिश की। लेकिन चोरों की ये चाल उन्हें ही भारी पड़ गई। उनकी एक गलती से बड़ी मात्रा में कैश जलकर राख हो गया। मामला कर्नाटक के बेंगलुरु शहर के बाहरी इलाके नेलमंगला का है। यहां बृहस्पतिवार को चोरों के एक गिरोह द्वारा गैस कटर की मदद से एक 'ऑटोमैटिक टेलर मशीन' (एटीएम) खोलने के दौरान उसमें रखे कई नोट जलकर राख हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुंबई से बैंक अधिकारियों ने उस इमारत के मालिक को जांच के लिए बुलाया, जहां एटीएम लगा था। जैसे ही भवन मालिक मौके पर पहुंचे, चोर अपने उपकरण छोड़कर भाग गया। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना में कितने रुपये जले, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक वारदात में दो लोग शामिल बताए जा रहे हैं। बेंगलुरु सिटी पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में अपराध में दो लोगों की संलिप्तता दिखी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें