RJD leader Tejashwi Yadav on Ayodhya case said more than temple-mosque should focus on making schools colleges and hospitals - अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर तेजस्वी यादव बोले, मंदिर-मस्जिद से ज्यादा... DA Image
12 नबम्बर, 2019|11:40|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर तेजस्वी यादव बोले, मंदिर-मस्जिद से ज्यादा...

tejaswi-yadav jpg

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने अयोध्या मामले पर उच्चतम न्यायालय के फैसला को सर्वमान्य बताया और कहा कि राजनीतिक दलों को मंदिर-मस्जिद से ज्यादा स्कूलों, कॉलेजों और अस्पतालों को अच्छा बनाने पर ध्यान देना चाहिए।

यादव ने शनिवार रांची से यहां पहुंचने के बाद अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के संबंध में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने पहले ही कहा था कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आयेगा वह सभी के लिए मान्य होगा। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का सभी को सम्मान करना चाहिए।

राजद के वरिष्ठ नेता ने कहा कि राजनीतिक दलों को मंदिर-मस्जिद से ज्यादा स्कूलों, कालेजों और अस्पतालों को बेहतर बनाने पर विशेष ध्यान देना चाहिए । वही हिंदुस्तानी आवाम मोचार् (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अयोध्या मामले में उच्चतम न्यायालय के आज के फैसले का स्वागत किया है । उन्होंने कहा कि सभी को इस फैसले को सहर्ष स्वीकार करना चाहिए और सरकार जल्द से जल्द मंदिर तथा मस्जिद का निमार्ण कराए ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RJD leader Tejashwi Yadav on Ayodhya case said more than temple-mosque should focus on making schools colleges and hospitals