DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाई तेजस्वी का बर्थ डे मनाने के लिए दिल्ली पहुंचे रूठे तेज प्रताप यादव

RJD chief Lalu Prasad’s elder son Tej Pratap Yadav on Friday left for Delhi from Mathura after visit

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव वृंदावन और राधाकुंड दर्शन के बाद शुक्रवार को दिल्ली के लिए निकल गए। बिहार के पूर्व मंत्री के करीबी सूत्र ने यह जानकारी दी।

तेजप्रताप यादव ने इससे पहले स्थानीय समाचार चैनल को शुक्रवार की सुबह यह बताया था कि जब तक परिवार ऐश्वर्या से उनके तलाक के फैसले पर उनका पक्ष नहीं लेता है वे घर वापस नहीं लौटेंगे।

ऐश्वर्या राय आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती हैं। तेजप्रताप के साथ ऐश्वर्या की शादी इसी साल 12 मई को हुई है। चैनल के साथ बात करते हुए टेलीफोन पर तेजप्रताप यादव ने बताया कि वे हरिद्वार में थे।

मथुरा में तेजप्रताप ने बिताए दो दिन

हालांकि, पीटीआई-भाषआ ने सूत्रों के हवाले से यह बताया कि तेजप्रताप ने पिछले दो दिन मथुरा में बिताए। आरजेडी नेता ने 3 नवंबर बोधगया में बिताया, जहां से वे रांची में अपने बीमार पिता से मिलने के बाद होटल खाली करते हुए देखे गए थे। सूत्रों ने बताया कि तेजप्रताप ने वृंदावन में गोवर्धन पूजा की।

उन्होंने वृंदावन, राधाकुंड और गोवर्धन में मीडिया से तो कोई बात नहीं लेकिन लोगों को फोटो लेने की इजाजत दे दी। सूत्रों ने बताया कि तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई तेजस्वी का बर्थडे मनाने के लिए दिल्ली निकल गए।

ये भी पढ़ें: रिम्स में बिगड़ी लालू यादव की तबीयत, तेजप्रताप के कारण तनाव में थे

इस बीच, उन्होंने गोवर्धन पूजा का पर्व वृन्दावन में मनाया, तो भाईदूज के मौके पर गोवर्धन पहुंचकर गिरिराज पर्वत की परिक्रमा लगाई। वृन्दावन, गोवर्धन व बाद में बरसाना के मंदिरों में दर्शन कर अपने छोटे भाई का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली रवाना हो गए।

तेजप्रताप यादव के निकटस्थ सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह गुरुवार को अचानक अपने आधा दर्जन मित्रों के साथ वाराणसी से सड़क मार्ग से दो कारों में वृन्दावन के चैतन्य विहार स्थित वृन्दा धाम पहुंचे जहां उन्होंने गोवर्धन पूजा का पर्व मनाया।

तेजस्वी ने किया राधाकुंड में स्नान

शुक्रवार की सुबह वह अपने मित्रों को वृन्दावन में ही छोड़कर अकेले कार में गोवर्धन से तीन किमी दूर राधाकुण्ड कस्बे में पहुंच गए। वहां स्थित राधा कुण्ड में स्नान किया और फिर करीब दो बजे एक तिपहिया में बैठकर गिरिराज पर्वत की सप्तकोसीय परिक्रमा लगाने निकल पड़े।

इस बीच, परिक्रमा में पड़ने वाले सभी मंदिरों को शीष नवाते हुए उन्होंने राधाकुण्ड एवं कुसुम सरोवर पर कुछ समय के लिए विश्राम भी किया। इस दौरान वह पूरी तरह से भक्तिभाव में डूबे नजर आए। बाद में, उनके साथी भी उनके साथ शामिल हो गए।

ये भी पढ़ें: तेजप्रताप बोले- तेजस्वी मेरा अर्जुन, तलाक का फैसला नहीं बदलेंगे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RJD leader Tej Pratap in Delhi to celebrate younger brother Tejashwi birthday