DA Image
1 अगस्त, 2020|6:19|IST

अगली स्टोरी

सुशांत केस: रिया ने इस तरह का सलवार-सूट अपनी जिंदगी में कभी नहीं पहना होगा, राजपूत परिवार के वकील ने कहा

rhea chakraborty

रिया चक्रवर्ती की वीडियो पर बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने शनिवार (1 अगस्त) को कहा कि रिया चक्रवर्ती ने अपनी पूरी जिंदगी में इस तरह का सलवार-सूट नहीं पहना होगा। उन्होंने कहा कि रिया ने अपने आपको सती-सावित्री दिखाने की कोशिश की है, लेकिन भारत के नागरिक उनके इस तरह के सहानुभूति हासिल करने के जुमले से प्रभावित नहीं होने वाले।

इसके साथ ही वकील विकास सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भी निशान साधा। उन्होंने कहा, उद्धव ठाकरे को कानून की जानकारी नहीं है। एक आपराधिक मामले में, यह अभियोजन पक्ष के लिए है कि वह सच्चाई को सामने लाए, ना कि शिकायतकर्ता के लिए। सच्चाई को बाहर लाने का काम बिहार पुलिस का है, ना कि उद्धव ठाकरे का... क्योंकि बिहार पुलिस ने प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की है।

गौरतलब है कि राजपूत के पिता के के सिंह (74) ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पुलिस में मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी। सिंह ने आरोप लगाया कि उभरती हुई फिल्म अभिनेत्री रिया ने अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए मई 2019 में उनके बेटे से दोस्ती कर ली थी।

सुशांत मामला : बिहार पुलिस ने छह लोगों के बयान दर्ज किए
दूसरी ओर, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ''आत्महत्या" के लिए उकसाने के मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस ने अब तक छह लोगों के बयान दर्ज किए हैं। एक अधिकारी ने शनिवार (1 अगस्त) को यह जानकारी दी। बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम राजपूत की दोस्त अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ पटना में दर्ज ''आत्महत्या" के लिए उकसाने के मामले की जांच के लिए बुधवार (29 जुलाई) को मुंबई पहुंची थी।

अधिकारी ने कहा, ''अब तक बिहार की पुलिस की टीम ने दिवंगत अभिनेता के दोस्तों, सहयोगियों और रिश्तेदारों से मुलाकात की है। उन्होंने वर्सोवा में रहने वाली राजपूत की बहन, पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, एक रसोइए, उनके दोस्तों और सहकर्मियों सहित छह लोगों के बयान दर्ज किए हैं।" उन्होंने कहा कि यह टीम राजपूत के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर सकती है। उन्होंने कहा, ''उन्होंने राजपूत के विभिन्न बैंक खातों के बारे में जानकारी एकत्र की और वित्तीय लेनदेन की जानकारी लेने के लिए बैंक भी गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakroborty worn that kind of a salwar suit ever in her life Says Sushant Singh Rajputs Family Lawyer