DA Image
11 सितम्बर, 2020|4:51|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस: रिया चक्रवर्ती के बाद माता-पिता से CBI कर रही है पूछताछ

 rhea chakraborty

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई रिया के बाद उनके माता-पिता से पूछताछ कर रही है। सीबीआई के बुलावे पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के माता-पिता मंगलवार को डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचे। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले में पहली बार रिया के माता-पिता से पूछताछ कर रहा है।

अधिकारी ने बताया कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और माता संध्या चक्रवर्ती सुबह करीब 11 बजे उपनगर कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचे। उनकी कार के साथ पुलिस का एक वाहन भी था। सीबीआई जांच दल इसी अतिथि गृह में ठहरा है। उन्होंने बताया कि अभिनेता के पिता ने पटना में जो प्राथमिकी दर्ज कराई है, उसमें रिया और उनक माता-पिता का नाम भी शामिल है।

रिया और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती को हालांकि मंगलवार को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया। रिया से पिछले चार दिन में करीब 35 घंटे पूछताछ की गई है और उसके भाई से भी पिछले पांच दिन से पूछताछ हो रही है। राजपूत बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत मिले थे और मुंबई पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का एक मामला दर्ज किया था।

दिवंगत अभिनेता के पिता ने बाद में पटना में पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके धन का गबन करने का आरोप लगाया। सुप्रीम कोर्ट ने पिछले सप्ताह राजपूत के पिता द्वारा पटना में अभिनेत्री और अन्य के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी को सीबीआई को स्थानांतरित किए जाने के निर्णय को बरकरार रखा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty parents reach DRDO guest house for questioning by CBI