ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान, रकुल प्रीत और सिमोन खंबाटा का लिया नाम: NCB

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान, रकुल प्रीत और सिमोन खंबाटा का लिया नाम: NCB

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पिछले दिनों एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इस मामले में अब...

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान, रकुल प्रीत और सिमोन खंबाटा का लिया नाम: NCB
एचटी संवाददाता,नई दिल्लीTue, 15 Sep 2020 01:10 AM
ऐप पर पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पिछले दिनों एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इस मामले में अब सामने आया है कि रिया चक्रवर्ती ने कुछ एक्ट्रेस के नाम लिए हैं। एनसीबी अधिकारी ने बताया कि रिया ने एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम लिए हैं।

एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि जांच एजेंसी ने अभी तक इन सभी लोगों को समन नहीं भेजा है। एजेंसी ने शनिवार को मुंबई और गोवा के कई जगहों पर छापेमारी की थी और छह लोगों को गिरफ्तार किया था। बांद्रा के रहने वाले कर्मजीत सिंह आनंद उर्फ केजे को साउथ मुंबई स्थित एनसीबी के दफ्तर पूछताछ के लिए लाया गया था और बाद में एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया।

एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि आनंद ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा है। अधिकारियों ने ड्वेन एंथोनी फर्नांडीस और दादर के दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया और पवई में छापेमारी के बाद अंकुश अरेंजा को गिरफ्तार किया गया। एनसीबी के अनुसार, अरेंजा आनंद से कॉन्ट्रांबैड लेता था और गिरफ्तार आरोपी अनुज केशवानी को सप्लाई करता था। एजेंसी ने इसी मामले में गोवा से क्रिस कोस्टा को भी गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें: मैंने जिन्हें एक्सपोज किया उनके साथ घूमते हैं आदित्य ठाकरे: कंगना रनौत

अब तक रिया समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य गिरफ्तार आरोपियों में सुशांत सिंह राजपूत के हाउस स्टाफ सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत हैं। इसके अलावा, रिया का भाई शोविक और छह कथित ड्रग पेडलर भी अरेस्ट किए जा चुके हैं। 

रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक को शुक्रवार को 22 सितंबर तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। मिरांडा, सावंत, जैद विलात्रा और अब्दुल बासिर परिहार भी इस समय न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं, तीन अन्य- इब्राहिम करण अरोड़ा, अब्बास लखानी को गिरफ्तार करने के कुछ समय बाद जमानत दे दी गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें