ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, पढ़ें प्राथमिकी की पूरी कॉपी

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, पढ़ें प्राथमिकी की पूरी कॉपी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले ने दिवंगत अभिनेता के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। दिवंगत अभिनेता के पिता...

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, पढ़ें प्राथमिकी की पूरी कॉपी
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 Jul 2020 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले ने दिवंगत अभिनेता के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने पटना शहर के राजीव नगर थाना में धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत उक्त प्राथमिकी दर्ज करावाई है।

राजीव नगर पुलिस स्टेशन के अतिरिक्त थाना अध्यक्ष जोगेंद्र कुमार ने मंगलवार को बताया, 'सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों समेत छह लोगों के खिलाफ 25 जुलाई करे उक्त प्राथमिकी दर्ज करायी है।'

यहां क्लिक कर देखें, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज करवाई गई FIR की कॉपी

यह पूछे जाने पर कि क्या कोई टीम मामले की जांच के लिए मुंबई के लिए रवाना हुई है, पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है पर आगे कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। पुलिस सूत्रों ने हालांकि कहा कि केके सिंह द्वारा दर्ज मामले की जांच के सिलसिले में चार सदस्यीय टीम मुंबई में है। उल्लेखनीय है कि 34 वर्षीय सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, अभिनेता शेखर सुमन, जन अधिक्कार पार्टी के नेता राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व विधायक रामेश्वर चौरसिया ने सुशांत की मौत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

यह भी पढ़ें: रिया के खिलाफ इन 7 बिंदुओं पर पुलिस से जांच करवाना चाहते हैं सुशांत सिंह राजपूत के पिता

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें