ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसुशांत सिंह केस LIVE: रिया चक्रवर्ती से दूसरे दिन भी CBI की टीम कर रही है पूछताछ, पिठानी, कुक और अन्य स्टॉफ भी गेस्ट हाउस में मौजूद

सुशांत सिंह केस LIVE: रिया चक्रवर्ती से दूसरे दिन भी CBI की टीम कर रही है पूछताछ, पिठानी, कुक और अन्य स्टॉफ भी गेस्ट हाउस में मौजूद

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ताबड़तोड़ पूछताछ और जांच कर रही है। आज सीबीआई की जांच का 9वां दिन है। इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से दूसरे दिन (शनिवार को) को भी सीबीआई की पूछताछ...

Rhea Chakraborty arrives at DRDO guest house where CBI team investigating the Sushant Singh Rajput's death case
1/ 3Rhea Chakraborty arrives at DRDO guest house where CBI team investigating the Sushant Singh Rajput's death case
Rhea Chakraborty CBI interrogation in Sushant Singh Rajput Death case in Mumbai Live Updates
2/ 3Rhea Chakraborty CBI interrogation in Sushant Singh Rajput Death case in Mumbai Live Updates
Rhea Chakraborty CBI interrogation in Sushant Singh Rajput Death case in Mumbai Live Updates
3/ 3Rhea Chakraborty CBI interrogation in Sushant Singh Rajput Death case in Mumbai Live Updates
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईSat, 29 Aug 2020 03:06 PM
ऐप पर पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ताबड़तोड़ पूछताछ और जांच कर रही है। आज सीबीआई की जांच का 9वां दिन है। इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से दूसरे दिन (शनिवार को) को भी सीबीआई की पूछताछ जारी है।सांताक्रूज के DRDO गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती के अलावा सुशांत का दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, उनके कुक नीरज और सुशांत के स्टाफ मेंबर भी मौजूद है। इससे पहले कल यानी शुक्रवार को सीबीआई ने इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को समन भेजा और लंबी पूछताछ की। डीआरडीओ गेस्ट हाउस में  रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने करीब 10 घंटे तक पूछताछ की और इस दौरान कई सवाल किए गए। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने रिया को आज यानी शनिवार को भी पूछताछ के लिए तलब किया है। 

Sushant Singh Rajput Death case Live Updates:

- सीबीआई पिछले डेढ घंटे से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है।

- डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, यहां सीबीआई सुशांत डेथ केस मामले में अभिनेत्री से करेगी पूछताछ।

 

-मुंबई पुलिस के अधिकारी ने कहा कि मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा प्रदान करेगी जब भी वह अपने घर से डीआरडीओ गेस्ट हाउस जाएंगी। यह सीबीआई के अनुरोध पर किया जा रहा है। 

-मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, उनके कुक नीरज और सुशांत के स्टाफ मेंबर रहे केशव सांताक्रूज में DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे।

-मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम सांताक्रूज के डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची।

-समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सीबीआई ने सुशांत सिंह मौत मामले में आज फिर पूछताछ के लिए रिया को तलब किया है।

पहली बार रिया से हुई पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिये उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से शुक्रवार को यहां 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। पहली बार सीबीआई के सामने पेश हुईं रिया रात नौ बजे के बाद सांताक्रूज में डीआरडीओ अतिथि गृह से रवाना हुईं। इससे पहले रिया सुबह करीब 10 बजकर 40 मिनट पर अपने घर से अतिथि गृह के लिये निकली थीं, जहां सीबीआई की टीम ठहरी हुई है।

आठ दिन से सीबीआई की जांच
सीबीआई की टीम सुशांत मौत मामले की जांच के लिये बीते आठ दिन से शहर में है। शुक्रवार को जहां उसने रिया से पूछताछ की, वहीं गुरुवार को उसने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया था। 

किस-किससे पूछताछ और किसके बयान दर्ज
सीबीआई अब तक सिद्धार्थ पिठानी, रसोइये नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत समेत कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई ने सुशांत राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर और अकाउंटेंट रजत मेवाती के बयान भी दर्ज किए हैं।

गौरतलब है कि सीबीआई के मामले की जांच का जिम्मा संभालने से पहले मुंबई पुलिस ने राजपूत आत्महत्या के सिलसिले में रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया था। गौरतलब है कि 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में फंदे से लटका हुआ मिला था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें