DA Image
27 अक्तूबर, 2020|7:38|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह ड्रग केस: रिया चक्रवर्ती और शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, 14 दिन से जेल में बंद एक्ट्रेस

film actrress rhea chakraborty and his brother samuel miranda  file pic

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही केंद्रीय एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती ने अपनी जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने मंगलवार को हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की, जिस पर आज सुनवाई होगी। रिया चक्रवर्ती पिछले 14 दिनों से मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में अब हो सकती है NIA की एंट्री

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि न्यायमूर्ति सारंग कोतवाल की अध्यक्षता वाली पीठ के समक्ष जमानत याचिका सुनवाई के लिए बुधवार को आएगी। बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। 

उधर, मंगलवार को विशेष एनडीपीएस अदालत ने रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। विशेष अदालत ने मंगलवार को अभिनेत्री की न्यायिक हिरासत की अवधि छह अक्टूबर तक बढ़ा दी है। रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज करते हुए विशेष अदालत ने कहा था कि वह उन लोगों को 'सतर्क' कर सकती है, जिनका नाम उसने एनसीबी के समक्ष दिये बयान में लिया है। 

ड्रग्स केस: दीपिका पादुकोण से कब होगी पूछताछ? NCB ने दिया यह जवाब

सुशांत सिंह राजपूत के सहायक सैमुअल मिरांडा के साथ एनसीबी ने शौविक को पांच सितंबर को दिवंगत अभिनेता के लिए ड्रग्स हासिल करने और उसके लिए पैसे देने के आरोप में गिरफ्तार किया था। विशेष अदालत ने 11 सितंबर को शौविक, मिरांडा और मामले के अन्य आरोपियों द्वारा दायर जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। 

बाद में मिरांडा, राजपूत के निजी सहायक दीपेश सावंत और कथित ड्रग डीलर अबु बासित परिहार ने जमानत के लिये उच्च न्यायालय का रुख किया था। न्यायमूर्ति कोतवाल ने पिछले हफ्ते उनकी जमानत पर सुनवाई की थी। उनकी याचिकाओं पर अगली सुनवाई 29 सितंबर को होनी है। 

ट्रोल हुईं दीपिका, लोग बोले- एक चुटकी ड्रग्स की कीमत तुम क्या जानो...

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इसके बाद इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए केंद्र की तीन एजेंसियां शामिल हुईं। इस मामले की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है। माना जा रहा है कि अब एनआईए की भी एंट्री हो सकती है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty Bail Plea Hearing Today in Bombay High Court Showik Chakraborty Sushant Singh Rajput Case NCB