DA Image
29 सितम्बर, 2020|9:03|IST

अगली स्टोरी

4 दिन, 35 घंटे और अनगिनत सवाल...: आज फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है सीबीआई

सुशांत सिंह राजपूत केस में चार दिनों में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई करीब 35 घंटे पूछताछ कर चुकी है और आज फिर पांचवें दिन एजेंसी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। सीबीआई रिया के भाई शोविक को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों ने यह जानकारी दी है। सीबीआई ने सोमवार को रिया से 9 घंटे पूछताछ की। अभिनेत्री रिया और उनके भाई से उपनगरीय कलिना स्थित डीआरडीओ के अतिथिगृह में पूछताछ की गई। सीबीआई की जांच टीम इसी अतिथिगृह में रुकी हुई है। तो चलिए जानते हैं पांचवें दिन आज क्या-क्या होगा...

चौथे दिन की पूछताछ
सीबीआई ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक से सोमवार को आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। यह रिया चक्रवर्ती (28) से पूछताछ का लगातार चौथा दिन था जो कि राजपूत (34) को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी है। राजपूत 14 जून को उपनगरीय बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फंदे से लटके पाए गए थे।

मीडियाकर्मियों के खिलाफ दूसरी शिकायत
अधिकारी के मुताबिक, रिया डीआरडीओ अतिथिगृह गृह से शाम में उपनगरीय सांताक्रूज स्थित अपने निवास के लिए निकली लेकिन इमारत के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मियों की मौजूदगी के कारण परिसर में प्रवेश नहीं कर सकी। इसके बाद रिया अपनी कार से बाहर नहीं निकली और शिकायत दर्ज कराने के लिए सीधे सांताक्रूज पुलिस थाने पहुंची। यह रिया द्वारा मीडियाकर्मियों के खिलाफ दर्ज करायी गई दूसरी शिकायत है।

चार दिन और 35 घंटे 
रिया के भाई शौविक से सीबीआई गुरुवार से पूछताछ कर रही है। पिछले चार दिनों के दौरान रिया चक्रवर्ती से सीबीआई करीब 35 घंटे पूछताछ कर चुकी है। राजपूत के मित्र सैमुअल मिरांडा और घरेलू सहायक केशव भी सुबह में अतिथिगृह पहुंचे देखे गए थे।
 दिवंगत अभिनेता राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को भी सीबीआई ने बुलाया था और वह अपने वकील के साथ पहुंची। 

क्या है मामला
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके पाये गए थे और मुंबई पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का एक मामला दर्ज किया था। दिवंगत अभिनेता के पिता ने बाद में पटना में एक पुलिस शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनकी राशि के गबन का आरोप लगाया। उच्चतम न्यायालय ने पिछले सप्ताह राजपूत के पिता द्वारा पटना में अभिनेत्री एवं अन्य के खिलाफ दर्ज करायी गई प्राथमिकी को सीबीआई को स्थानांतरित किये जाने के निर्णय को बरकरार रखा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rhea Chakraborty 5th day with CBI Live updates Sushant Singh case Rhea Chakraborty interrogation by CBI Today in DRDO Guest House in Mumbai