DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेवाड़ी गैंगरेप केस: पीड़िता की मां बोलीं- मुझे पैसे नहीं, न्याय चाहिए; SIT ने एक शख्स को हिरासत में लिया

रेवाड़ी गैंगरेप केस: पीड़िता की मां बोलीं- मुझे पैसे नहीं, न्याय चाहिए (फोटो:ANI)

हरियाणा के रेवाड़ी में सीबीएसई टॉपर रही एक युवती से गैंगरेप के मामले में विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने एक व्यक्ति को कस्टडी में लिया है। ये जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने दी है।

इससे पहले पीडि़ता की मां ने चेक लौटाने की बात की थी। उन्होंने कहा था कि कल कुछ अधिकारियों ने मुझे चेक दिया था। आज मैं उसे वापस करने जा रही हूं। 

एएनआई के अनुसार, पीडि़ता की मां ने कहा, 'हमें न्याय चाहिए और ना कि पैसा। अब पांच दिन हो गए हैं और अभी तक कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सकता है।

पुलिस ने जारी की आरोपियों की तस्वीरें

इससे पहले पुलिस ने शनिवार को फरार चल रहे तीन आरोपियों की तस्वीरें जारी की थी। आरोपियों की पहचान मनीष, नीशू और पंकज के रूप में हुई है। पंकज भारतीय सेना में पदस्थ है। हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बी.एस. संधू ने शनिवार को बताया कि युवती से गैंगरेप के तीन आरोपियों में से एक सेना का जवान है, जो फिलहाल राजस्थान में पदस्थ है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम राजस्थान रवाना हो गई है। 

डीजीपी ने बताया, दो अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है। उन्हें पूरा विश्वास है कि वे भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। डीजीपी ने बताया कि सभी आरोपी पीड़िता को पहले से जानते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rewari gangrape case one person has been taken into custody by the sit