ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशरिपब्लिक भारत चैनल के एंकर विकास शर्मा का निधन, नोएडा के अस्पताल में ली अंतिम सांस

रिपब्लिक भारत चैनल के एंकर विकास शर्मा का निधन, नोएडा के अस्पताल में ली अंतिम सांस

रिपब्लिक भारत टीवी के मशहूर एंकर विकास शर्मा का निधन हो गया है। वह पिछले तीन दिनों से बीमार थे और गुरुवार शाम अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि उन्हें बुखार था। पिछले दिनों...

रिपब्लिक भारत चैनल के एंकर विकास शर्मा का निधन, नोएडा के अस्पताल में ली अंतिम सांस
लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीFri, 05 Feb 2021 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

रिपब्लिक भारत टीवी के मशहूर एंकर विकास शर्मा का निधन हो गया है। वह पिछले तीन दिनों से बीमार थे और गुरुवार शाम अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि उन्हें बुखार था। पिछले दिनों वह कोरोना संक्रमित हुए थे, लेकिन इसे उन्होंने मात दे दी थी। 

वह रात 9 बजे ये भारत की बात है शो को प्रस्तुत करते थे। रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी ने कहा है कि यह उनके न्यूज नेटवर्क के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। उन्होंने कहा कि विकास की एंकरिंग का अलग अंदाज था और उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि अब विकास नहीं रहे। अर्नब गोस्वामी ने कहा कि विकास जमीन से जुड़े हुए एंकर थे और बहुत टैलेंटेड थे। 

विकास शर्मा के निधन पर कई जानी-मानी हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है। फिल्ममेकर अशोक पंडित, विधायक अभिजीत सिंह सांगा, बीजेपी विधायक दिनेश चौधरी आदि ने ट्वीट करके संवेदना प्रकट की है। 

35 वर्षीय विकास कानपुर के रहने वाले थे और वे नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती थे। वहीं, उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें