DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा में हिसा, हत्या को लेकर गृह मंत्री को सौंपी गई रिपोर्ट

bjp delegation met with home minister amit shah  ani pic

पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा में हिंसा और बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर बीजेपी सांसद एस. एस. अहलूवालिया की अगुवाई में बीजेपी के तीन सदस्यीय प्रतिनिधमंडल ने मंगलवार की शाम को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को अपनी रिपोर्ट सौंपी है।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में हिंसा में गुरूवार को दो लोगों की मौत हो गई थी। गुरुवार को क्षेत्र में भड़की हिंसा में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। हिंसा को रोकने के लिए पुलिस को गोली चलानी पड़ी थी।

राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी ने भाटपाड़ा की घटना की निंदा करते हुए कहा, "मेरा मानना है कि सभी को शांति लाने में सकारात्मक योगदान देना चाहिए .. पश्चिम बंगाल में शांति होनी चाहिए, ताकि लोग प्रगति कर सकें।"

ये भी पढ़ें: कोलकाता में BJP कार्यकर्ता-पुलिस में झड़प, दागे गए आंसू गैस के गोले

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक तीन-सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के हिंसाग्रस्त भटपारा शहर का दौरा कर एस. एस. अहलूवालिया की अगुवाई में पूरी स्थिति का जायजा लिया।

पश्चिम बंगाल में उत्तर 24 परगना जिले के भाटपारा में भाजपा के प्रतिनिधिमंडल की यात्रा के दौरान बंगाल पुलिस हाय-हाय और ममता बनर्जी हाय-हाय के नारे लगे। तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं बर्द्धमान-दुगार्पुर के सांसद एस एस अहलूवालिया कर रहे थे। दो अन्य सदस्यों में सत्य पाल सिंह और वी डी राम शामिल थे। हिंसाग्रस्त क्षेत्र की स्थिति का जायजा लेने के बाद उन्होंने अपनी रिपोर्ट बीजेपी अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सौंपी है।

ये भी पढ़ें: बंगाल: भाटपारा में लगे 'ममता हाय-हाय' के नारे, पुलिस का लाठीचार्ज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Report submitted to Home Minister regarding murder and violence in West Bengal Bhatpada