ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशरिलायंस जियो ने भी 40 प्रतिशत तक बढ़ायी मोबाइल सेवाओं की दरें, 6 दिसंबर से होंगी लागू

रिलायंस जियो ने भी 40 प्रतिशत तक बढ़ायी मोबाइल सेवाओं की दरें, 6 दिसंबर से होंगी लागू

वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के साथ-साथ रिलायंस जियो ने भी मोबाइल सेवाओं की बढ़ी हुई दरों की रविवार को घोषणा की। जियो की नयी दरें छह दिसंबर से प्रभावी होंगी और 40 प्रतिशत तक महंगी होंगी। कंपनी ने एक...

रिलायंस जियो ने भी 40 प्रतिशत तक बढ़ायी मोबाइल सेवाओं की दरें, 6 दिसंबर से होंगी लागू
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 01 Dec 2019 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के साथ-साथ रिलायंस जियो ने भी मोबाइल सेवाओं की बढ़ी हुई दरों की रविवार को घोषणा की। जियो की नयी दरें छह दिसंबर से प्रभावी होंगी और 40 प्रतिशत तक महंगी होंगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह उपभोक्ता-प्रथम के अपने सिद्धांतों पर टिकी हुई है। कंपनी ने दावा किया है कि वह इस कारण शुल्क 40 प्रतिशत तक बढ़ाने के साथ 300 प्रतिशत तक अधिक फायदे भी देगी। कंपनी ने कहा कि वह भारतीय दूरसंचार उद्योग को टिकाउ बनाने रखने के लिये सभी आवश्यक कदम उठाएगी। 

उसने कहा कि वह दूरसंचार सेवाओं के शुल्क में संशोधन को लेकर सरकार के साथ परामर्श प्रक्रिया में सहयोग करते रहेगी। रिलायंस जियो ने वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के द्वारा बढ़ी दरों की घोषणा के बाद बयान जारी किया।

वोडाफोन आइडिया ने मोबाइल सेवाओं को 42 प्रतिशत तक और एयरटेल ने 50.10 प्रतिशत तक महंगी की है। इन दोनों कंपनियों की संशोधित दरें तीन दिसंबर से प्रभावी होंगी।

मोबाइल इंटरनेट और कॉलिंग सेवा 3 दिसंबर से हो जाएगी महंगी, जानिए Jio, AirTel, आइडिया और वोडाफोन कितना बढ़ाएंगी रेट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें