Reliance Jio also increased rates of mobile services up to 40 percent after airtel and vodafone new rates will be applicable from 6 December - रिलायंस जियो ने भी 40 प्रतिशत तक बढ़ायी मोबाइल सेवाओं की दरें, 6 दिसंबर से होंगी लागू DA Image
15 दिसंबर, 2019|5:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिलायंस जियो ने भी 40 प्रतिशत तक बढ़ायी मोबाइल सेवाओं की दरें, 6 दिसंबर से होंगी लागू

Jio यूजर्स कराएं ये रिचार्ज, FREE में मिलेगी वॉयस कॉलिंग और डाटा

वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के साथ-साथ रिलायंस जियो ने भी मोबाइल सेवाओं की बढ़ी हुई दरों की रविवार को घोषणा की। जियो की नयी दरें छह दिसंबर से प्रभावी होंगी और 40 प्रतिशत तक महंगी होंगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह उपभोक्ता-प्रथम के अपने सिद्धांतों पर टिकी हुई है। कंपनी ने दावा किया है कि वह इस कारण शुल्क 40 प्रतिशत तक बढ़ाने के साथ 300 प्रतिशत तक अधिक फायदे भी देगी। कंपनी ने कहा कि वह भारतीय दूरसंचार उद्योग को टिकाउ बनाने रखने के लिये सभी आवश्यक कदम उठाएगी। 

उसने कहा कि वह दूरसंचार सेवाओं के शुल्क में संशोधन को लेकर सरकार के साथ परामर्श प्रक्रिया में सहयोग करते रहेगी। रिलायंस जियो ने वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के द्वारा बढ़ी दरों की घोषणा के बाद बयान जारी किया।

वोडाफोन आइडिया ने मोबाइल सेवाओं को 42 प्रतिशत तक और एयरटेल ने 50.10 प्रतिशत तक महंगी की है। इन दोनों कंपनियों की संशोधित दरें तीन दिसंबर से प्रभावी होंगी।

मोबाइल इंटरनेट और कॉलिंग सेवा 3 दिसंबर से हो जाएगी महंगी, जानिए Jio, AirTel, आइडिया और वोडाफोन कितना बढ़ाएंगी रेट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Reliance Jio also increased rates of mobile services up to 40 percent after airtel and vodafone new rates will be applicable from 6 December