ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशआप के बागी नेताओं ने शुरू किया इंसाफ मार्च, नई पार्टी का कर सकते हैं ऐलान

आप के बागी नेताओं ने शुरू किया इंसाफ मार्च, नई पार्टी का कर सकते हैं ऐलान

पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) के बागी सदस्यों ने शनिवार को 180 किलोमीटर लंबा 'इंसाफ मार्च शुरू किया। इस मार्च के समापन पर एक नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान किया जा सकता है। सुखपाल सिंह खैरा की...

आप के बागी नेताओं ने शुरू किया इंसाफ मार्च, नई पार्टी का कर सकते हैं ऐलान
बठिंडा, एजेंसी Sat, 08 Dec 2018 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) के बागी सदस्यों ने शनिवार को 180 किलोमीटर लंबा 'इंसाफ मार्च शुरू किया। इस मार्च के समापन पर एक नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान किया जा सकता है। सुखपाल सिंह खैरा की अगुवाई में यह 'इंसाफ मार्च शुरू हुआ। खैरा को 'आप ने उस वक्त पार्टी से निकाल दिया था जब पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के पद से हटाए जाने पर उन्होंने बगावत कर दी थी। 

आयोजकों ने कहा कि वे 2015 में गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी से जुड़े मामलों में इंसाफ मांग रहे हैं। इस मार्च में 'आप से निलंबित किए जा चुके पटियाला से लोकसभा सांसद धर्मवीर गांधी, 'आप से निष्कासित विधायक कंवर संधु, लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस, दल खालसा के बाबा हरदीप सिंह और गैंगस्टर से समाजसेवी बने लखा सिधाना शामिल हैं। 
उन्होंने तलवंडी साबो में दमदमा साहिब गुरुद्वारा में मत्था टेकने के बाद मार्च शुरू किया। यह मार्च पटियाला में 16 दिसंबर को खत्म होगा। 
VIDEO:न्यूज चैनल में लाइव डिबेट के दौरान मारपीट,SP प्रवक्ता हिरासत में

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें