DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनभर की 10 बड़ी खबरें: एएमयू में ओवैसी के आने से छात्रों के दो गुटों में फायरिंग, पढ़ें अन्य खास खबरें

aligarh Muslim University

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को रोकने के विवाद में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में छात्रों के दो गुट भिड़ गए। इसमें चार राउंड गोलियां चलीं। वहीं बाबे सैयद गेट पर दोनों तरफ से सरिया, बेल्ट और रॉड से प्रहार किए गए। अधिक जानकारी के लिए आगे दिए लिंक पर क्लिक करें- 

AMU में ओवैसी के आने को लेकर छात्रों के दो गुट भिड़े, 4 राउंड हुई फायरिंग

 

करोलबाग इलाके के होटल 'अर्पित' में मंगलवार तड़के लगी भीषण आग में 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से झुलस गए। मरने वालों में एक बच्चा, तीन महिलाएं व एक विदेशी भी शामिल हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दुर्घटना में मारे गए मृतकों के परिजनों को पांच लाख रुपये का मुआवजा देने ऐलान किया है। आगे लिंक पर क्लिक कर पढ़ें-

करोल बाग होटल अग्निकांड: इन 4 लापरवाहियों ने ले ली 17 लोगों की जान

 

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के पूर्व अंतरिम निदेशक एम. नागेश्वर राव (Nageshwar Rao) को अदालत की अवमानना का दोषी करार दिया। कोर्ट ने इस मामले में नागेश्वर राव व एजेंसी के कानूनी सलाहकार को अदालत की कार्यवाही चलने तक दिन भर अदालत में ही रहने की सजा सुनाई।

नागेश्वर को कोर्ट में बिताने पड़े 6 घंटे, अवमानना केस में मिली थी सजा

 

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के प्रयागराज आगमन से पूर्व लखनऊ में रोके जाने के बाद सपाइयों ने मंगलवार को बवाल कर दिया। सांसद धर्मेंद्र यादव इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की छात्र नेता रिचा समेत सैकड़ों कार्यकर्ता  बालसन की ओर जा रहे थे।

सांसद धर्मेंद्र यादव का लाठीचार्ज में सिर फूटा, जानें क्या है मामला

 

सोशल की मीडिया पर एक ट्रक पेंटर की अनोखी पैटिंग कला धूम मचा रही है। ट्रक पेंटिंग की इस वीडियो क्लिप को हजारों लोग इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं। लोग इसे बार-बार देख रहे हैं और पेंटिंग करने वाले की तारीफ करते नहीं थक रहे। 

Viral news:ट्रक पेंटर की ऐसी कला देख दुनिया हुई दीवानी, हजारों ने देखा

 

इंटरनेट सेन्सेशन प्रिया प्रकाश वारियर(Priya Prakash Varrier) आज कल अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओरू अदार लव'(oru adaar love) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। 

प्रिया प्रकाश का खुलासा, वीडियो वायरल होने के बाद हो गई थीं घर में कैद

 

अधिकतर चिड़ियाघर या वाइल्ड लाइफ पार्क में जानवरों को खाना खिलाना या देना मना होता है। लेकिन लोग नियमों को तोड़ते हुए जानवरों को खाना खिलाने लगते हैं। लेकिन..

VIDEO: भालुओं को खिला रहा था खाना, गलती से फेंक दिया अपना महंगा iPhone

 

जमैका में एक शख्स ने 7 करोड़ से ज्यादा की लॉटरी जीती है, लेकिन लॉटरी लेने के लिए वह Scream Mask पहनकर पहुंचा। इसके पीछे की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे, क्योंकि..

करोड़ों रुपयों की लॉटरी लेने 'स्क्रीम' मास्क पहनकर पहुंचा शख्स, जानें

 

विधान परिषद में मंगलवार को विपक्ष के हंगामे के कारण कोई कामकाज नहीं हो सका। सुबह 11:00 बजे सदन की कार्यवाही शुरू होते ही नेता विपक्ष अहमद हसन ने जहरीली शराब से हुई मौतों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि प्रदेश में जहरीली शराब से इतनी बड़ी संख्या में मौतें हुई हैं जबकि सैकड़ों लोग अभी भी उसके दंश से जीवन मृत्यु के बीच झूल रहे हैं लेकिन राज्य सरकार का कोई भी मंत्री अब तक उन्हें देखने नहीं  गया। 

अखिलेश को रोके जाने के मुद्दे पर विधान परिषद में हंगामा

सुप्रीम कोर्ट ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) को अल्पसंख्यक संस्थान का दर्जा देने का मसला मंगलवार को सात सदस्यीय संविधान पीठ को सौंप दिया।

AMU को अल्पसंख्यक संस्थान का दर्जा देने का मामला संविधान पीठ को दिया

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:read big news stories of the day till 6pm at a glance